होम / अंनत-राधिका की प्री वेंडिग से शाहिद-मीरा की तस्वीर आई सामने, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

अंनत-राधिका की प्री वेंडिग से शाहिद-मीरा की तस्वीर आई सामने, पत्नी पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

Babli • LAST UPDATED : March 6, 2024, 9:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor and Mira Rajput, दिल्ली: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इस जोड़ी के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है और यह हमें हैरान करने में कभी असफल नहीं होती। शाहिद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़े-Pulkit-Kriti की शादी का कार्ड आया सामने, समुद्र को देखता दिखा कपल

शाहिद-मीरा की लेटेस्ट तस्वीरें 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर उन बड़े सेलेब्स की लंबी लिस्ट में शामिल थे जो जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का हिस्सा बने। एक्टर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ कार्यक्रम की कुछ लुभावनी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मेरी ख़ुशी की जगह”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

पोस्ट पर रिएक्शन

तस्वीरें पोस्ट होने के तुरंत बाद वायरल हो गईं और कैप्शन सेक्शन फैंस के कमेंट से भर गया। एक फैन ने लिखा “सबसे परफेक्ट जोड़ी,” एक लाल दिल वाली इमोजी और एक आंख वाली इमोजी। दुसरे ने लिखा, “एक दूसरे के लिए बने हो जी,” इसके बाद एक दिल वाली आंख वाला इमोजी और एक लाल दिल वाला इमोजी है।

ये भी पढ़े-Anant Ambani जानवरों की देखभाल के लिए समर्पित करना चाहते थे जीवन, पर अरशद वारसी की पत्नी ने क्या लगाया आरोप

शाहिद को मीरा की जन्मदिन की शुभकामनाएं

इससे पहले शाहिद कपूर के 43वें जन्मदिन पर मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक खूबसूरत कैप्शन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी। पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन “मेरे सूरज और चाँद को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। सुंदर मीन राशि का सूर्य और पूर्ण कन्या राशि का चंद्रमा। ब्रह्मांड आप पर चमकता है।

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

शाहिद को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन के साथ देखा गया था। फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया के कारण यह कायम रही और अब भारत में 80 करोड़ रुपये + लाइफटाइम बिजनेस की ओर बढ़ रही है। इस साल के आखिर में, वह रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर देवा में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े होंगी। फैंस उन्हें उनकी बहुचर्चित वेब सीरीज फर्जी के सीजन 2 में देखने का भी इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़े-Jio World Plaza में बॉस बेब के अवतार में दिखी एक्ट्रेस, शानदार लुक से इवेंट की बढ़ाई शान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT