होम / बेटी की उम्र की लड़की के साथ…,Isha Koppikar ने ऑन-स्क्रीन रोमांस करने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

बेटी की उम्र की लड़की के साथ…,Isha Koppikar ने ऑन-स्क्रीन रोमांस करने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Isha Koppikar: ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने संघर्ष के दौर और चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने अपनी मीटू कहानी साझा करने के अलावा, फिल्म के अहम किरदारों के बीच उम्र के अंतर के कारण बड़ी उम्र के अभिनेताओं के साथ अभिनय करते समय असहजता के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि कई बार बड़ी उम्र के अभिनेताओं के साथ रोमांस करना “अपने पिता को गले लगाने” जैसा लगता था।

  • ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में उम्र के अंतर पर की बात
  • अपनी बेटी की उमर की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा ‘रामायण’ -IndiaNews

ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में उम्र के अंतर पर की बात

ईशा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनुभव को याद करते हुए कहा, “जब आप अपने से 30 या 20 साल बड़े किसी हिरो के साथ काम करते हैं तो आप असहज महसूस करते हैं। जब मैं बड़ी उम्र के हीरो के साथ काम कर रही थी तो मुझे असहज महसूस हुआ। आपको ऐसा महसूस नहीं होता कि आप अपने साथी या प्रेमी को गले लगा रहे हैं, आपको ऐसा लगता है कि आप अपने पिता को गले लगा रहे हैं। मुझे ऐसा महसूस होता था। मैं नई थी, मुझे लगा कि यह सामान्य बात है। आप एक अभिनेता हैं; आप अपने किरदार पर ध्यान केंद्रित करते हैं और भूल जाते हैं कि वे बुजुर्ग हैं।

आप सभी के साथ असहज महसूस नहीं करेंगे, उनमें से कुछ ने खुद को बहुत अच्छी तरह से बनाए रखा है और वे अपनी उम्र के हिसाब से नहीं दिखते, लेकिन कुछ में एक वरिष्ठ व्यक्ति की तरह की छवि और व्यवहार रखते थे, जो उम्र और इंडस्ट्री में अनुभव के कारण था”

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

अपनी बेटी की उमर की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें समझना चाहिए कि वे कैसे दिखते हैं और उसी के अनुसार किरदार निभाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि इसमें बदलाव आएगा, क्योंकि दर्शक मूर्ख नहीं हैं। मैंने उन्हें सिनेमाघरों में यह कहते हुए देखा है, ‘ये कितना बुड्ढा लग रहा है, घर पर बैठ; अपनी बेटी की उमर की लड़की के साथ रोमांस कर रहा है।’ वे यह साफ-साफ कहते हैं, जो सच है। सोशल मीडिया की वजह से, हर कोई यह जानता है।”

जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT