होम / Isha Malviya ने इस खास तरीके से मनाया अपने पिता का जन्मदिन, 10 लाख रुपये से भी ज्यादा का दिया मंहगा गिफ्ट -Indianews

Isha Malviya ने इस खास तरीके से मनाया अपने पिता का जन्मदिन, 10 लाख रुपये से भी ज्यादा का दिया मंहगा गिफ्ट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 5:47 pm IST
Isha Malviya ने इस खास तरीके से मनाया अपने पिता का जन्मदिन, 10 लाख रुपये से भी ज्यादा का दिया मंहगा गिफ्ट -Indianews

Isha Malviya Father Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Isha Malviya Gifts Her Father Rs 10 lakh Car on His Birthday: सलमान खान (Salman Khan) के विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Isha Malviya) पिछले कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम हैं। इस शो को करने के बाद उन्हें बड़े पैमाने पर प्रशंसक और प्रसिद्धि प्राप्त की। बता दें कि 20 वर्षीय अपने माता-पिता के बेहद करीब है और अक्सर अपनी उपलब्धियों के लिए उन्हें श्रेय देती है। आज उनके पिता आशीष मालवीय (Ashish Malviya) अपना जन्मदिन मना रहें हैं। ईशा मालवीय ने अपने पिता के जन्मदिन को एक भव्य उपहार देकर अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

ईशा मालवीय ने अपने पिता को दिया ये महंगा तोहफा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने अपने सोशल मीडियो इंस्टाग्राम पर अपने पिता को उनके जन्मदिन पर विश किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और स्टोरी शेयर की और दिखाया कि कैसे उन्होंने अपने पिता को एक खास तोहफा देकर सरप्राइज कर दिया है। दरअसल, ईशा ने जन्मदिन के उपहार की एक झलक दी, जो उन्होंने अपने पिता को दिया है। यहां ईशा और उनके माता-पिता 10 लाख रुपये से ज्यादा कीमत वाली हुंडई कार के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं।

Isha Malviya Post

Chandu Champion का दूसरा गाना तू है चैंपियन हुआ रिलीज, लोगों को प्रेरणा देते दिखे Kartik Aaryan -India News

जी हां, बिग बॉस 17 फेम ने अपने पिता को उनके विशेष दिन पर एक कार उपहार में दी, जिसमें उनकी तारीफ और उनके लिए उनका प्यार दिखाया गया। इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, “यह आपके लिए है पापा आशीष मालवीय। #BIRTHDAYSPECIAL”

Isha Malviya Post

केवल 178 रुपये में बिक रहा है Nita Ambani का 500 करोड़ का पन्ना हार, इस ऑफर को जान लोग हुए हैरान -India News

ईशा मालवीय की पर्सनल लाइफ

ईशा मालवीय का रिश्ता बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के दौरान सुर्खियों में आया था। बता दें कि ईशा ने विवादास्पद रियलिटी शो में प्रवेश करने से एक साल पहले अभिनेता अभिषेक कुमार को डेट किया था। उडारियां की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ईशा को प्यार हो गया और कथित तौर पर उनका रिश्ता खराब नोट पर समाप्त हो गया। अभिषेक के बाद, ईशा, अभिनेता समर्थ जुरेल के साथ रिश्ते में आ गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by CI Hyundai Bhopal (@cihyundai)

अनंत-राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग से Ranveer Singh की तस्वीरें आई सामने, स्टारी नाइट में शानदार लुक में दिखे एक्टर -India News

समर्थ ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया, जिसने ईशा और अभिषेक को चौंका दिया, क्योंकि उन्होंने शो के अंदर बॉन्डिंग शुरू कर दी थी। हालांकि, कई विवादों के बाद, समर्थ और ईशा एक साथ वापस आ गए। बिग बॉस 17 के बाद, समर्थ और ईशा पिछले महीने तक रिश्ते में थे। लेकिन कुछ समय के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया और अलग होकर ब्रेकअप कर लिया।

ईशा मालवीय का वर्कफ्रंट

ईशा मालवीय के वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा उडारियां में अहम भूमिका निभाने के बाद एक प्रमुख चेहरा बन गईं। हालांकि, वो बिग बॉस 17 में अपने कार्यकाल के कारण एक घरेलू नाम बन गईं। अफवाहें हैं कि ईशा खतरों के खिलाड़ी 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री कर सकती हैं। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT