होम / TBMAUJ की स्क्रीनिंग में मां और गर्लफ्रेंड का हाथ थामे Ishaan Khattar ने की एंट्री, अब एक्टर की इस बात पर लोग कर रहे तारीफ

TBMAUJ की स्क्रीनिंग में मां और गर्लफ्रेंड का हाथ थामे Ishaan Khattar ने की एंट्री, अब एक्टर की इस बात पर लोग कर रहे तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2024, 6:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ishaan Khattar in Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Screening: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की आज यानी 9 फरवरी को फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) रिलीज हो गई है। बता दें कि एक दिन पहले यानी गुरुवार, 8 फरवरी को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां दोनों स्टार्स की फैमिली और दोस्त पहुंचे। शाहिद कपूर के लिए उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput), भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), ईशान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी बेन्ज (Chandni Bainz) और मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) के साथ पहुंचे। वहीं, कृति सेनन अपनी बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) को लेकर स्क्रीनिंग में आईं।

अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ईशान खट्टर अपनी मां और गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री करते नजर आ रहें हैं। इस बीच लोग ईशान की एक बात को लेकर तारीफ कर रहें हैं।

ईशान खट्टर की इस बात ने लोगों का जीता दिल

आपको बता दें कि ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग पर ईशान खट्टर ने मां और गर्लफ्रेंड के साथ एंट्री की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशान ने एक हाथ से अपनी मां का हाथ थामा हुआ है, वहीं दूसरे हाथ से गर्लफ्रेंड चांदनी को भी संभाल रहे है। इस बीच चांदनी आगे बढ़ते हुए ईशान को खींचने लगी, लेकिन उन्होंने मां का हाथ नहीं छोड़ा और चांदनी से जाने के लिए कहा।

सोशल मीडिया पर ईशान खट्टर की हुई तारीफ

ईशान खट्टर की ये बात अब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रही है और एक्टर की तारीफ हो रही है। ईशान की इस वीडियो पर लोग जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “वो उसे मां से दूर खींच रही है और उसने बिल्कुल सही चीज की ये बोलकर- तुम जा सकती हो।” दूसरे यूजर ने लिखा, “उसने दोनों लेडीज को अच्छे से संभाला।” एक्टर से इम्प्रेस होते हुए तीसरे यूजर ने लिखा, “ईशान भाई दिल जीत लिया यार।” अन्य यूजर ने लिखा, “गर्लफ्रेंड भाग गई हाथ हटाकर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

AI पर बेस्ड है फिल्म

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बारे में बात करें तो शाहिद कपूर और कृति सेनन ने लीड रोल निभाया है। फिल्म में कृति सेनन एक सुपर स्मार्ट फीमेल रोबोट शिफ्रा के किरदार में हैं। वहीं, शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का रोल प्ले किया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में इनके अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT