होम / Lal Salaam Review: कपिल देव बन थिएटर्स में छाए Rajinikanth, लोगों ने फिल्म लाल सलाम पर दिए अपने रिव्यू

Lal Salaam Review: कपिल देव बन थिएटर्स में छाए Rajinikanth, लोगों ने फिल्म लाल सलाम पर दिए अपने रिव्यू

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2024, 4:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth Lal Salaam Review: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth), विष्णु विशाल और अन्य अभिनीत ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम (Lal Salaam) इस शुक्रवार, 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें कपिल देव एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। प्रशंसकों ने फिल्म की रिलीज के बाद से प्रतिक्रिया दी है, जिनमें से अधिकांश ने ऐश्वर्या और उनके पिता, अभिनेता रजनीकांत की प्रशंसा की है। लेकिन कुछ में खामियां भी थीं।

ऐश्वर्या को मिली तारीफ

एक प्रशंसक ने एक्स पर लिखा, “इस शक्तिशाली विषय को सही समय पर लाने के लिए @ash_rajinikanth करने के लिए कुडोस। उनसे इस दमदार कंटेंट ओरिएंटेड फिल्म की उम्मीद नहीं थी। विशेष रूप से उसने सुपरस्टार #Rajinikanth को सही तरीके से संभाला है और आउटपुट बहुत अच्छा निकला। #LalSalaam।”

दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “#LalSalaam: ब्लॉकबस्टर। आपने मेरी प्यारी बहन @ash_rajinikanth जीत लिया। अपने पिता को गौरवान्वित किया। घंटे की सामग्री और बहुत जरूरी संवादों की आवश्यकता को खींचने के लिए सलाम। पराकाष्ठा। धर्म से ऊपर मानवता। एक बार जब मैं व्यवस्थित हो जाता हूं तो विस्तृत समीक्षा। #Thalaivar स्क्रीन उपस्थिति और संवाद। अपने टिकट पैसे बुक करें।”

‘रजनीकांत के लिए जरूर देखें’

कुछ प्रशंसकों का मानना था कि फिल्म रजनीकांत के लिए ‘मस्ट वॉच’ है, उनमें से एक ने लिखा, “लाल सलाम- रजनीकांत की प्रभावशाली विशेष उपस्थिति और संदेश के लिए एक मस्ट वॉच। क्लाइमेक्स फिल्म का बेस्ट पार्ट था। मुझे लगता है कि कास्टिंग बहुत बेहतर हो सकती थी और एडिटिंग भी। पुनश्च एआर रहमान एक जलाली हैं, और एक जलाली (सबसे महान) होंगे।”

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “एक शब्द-#LalSalaam (4.75/5) वाह वाह क्या फिल्म है। 7 @ash_rajinikanth और एक और केवल #Rajinikanth और @arrahman को सलाम। क्या #Thalaivar @rajinikanth। स्क्रीन उपस्थिति का गॉडफादर। #mullummalarum और #Nationalawards यकीन है कि #LalSalaamFDFS।”

‘एक नेक संदेश’

एक प्रशंसक ने बताया कि फिल्म में कुछ खामियां थीं, यह एक महान संदेश द्वारा समर्थित था। उन्होंने लिखा, “#LalSalaam ब्लॉकबस्टर, अपने टिकट बुक करें, पहले हाफ में इसकी खामियां हैं लेकिन दूसरे हाफ में छिद्रपूर्ण हैं, पूरे समय शानदार संवाद, विष्णु और विक्रांत दोनों से थलाइवर शानदार चरमोत्कर्ष ला सेमा, वेरी वेरी नेक मैगेन्स, बहुत जरूरत है, विजेता #LalSalaamReview।”

एक अन्य ने कहा, “रमणीय @rajinikanth। यदि आप उनकी विचारधारा के साथ तालमेल बिठाते हैं, तो आप ताली बजाएंगे / रोएंगे, #LalSalaam प्यार करेंगे। यदि आप बाएं या दाएं की ओर झुकते हैं, तो आप हकलाते हैं, संघर्ष करते हैं। @ash_rajinikanth, सिर्फ एक संघी ही नहीं, बल्कि एक वामपंथी झुकाव वाला भी यह भूमिका नहीं निभाएगा। डॉट परफेक्ट पर मेरे यार, हमेशा! #LalSalaamFDFS।”

‘खराब फांसी’

एक प्रशंसक ने खामियों को बताते हुए लिखा, “#LalSalaam। सुपरस्टार ने एक कैमियो से ज्यादा काम किया है। कहानी काफी मजबूत है लेकिन निष्पादन खराब है। रहमान का बीजीएम साफ-सुथरा था लेकिन गाने प्रभावशाली नहीं थे। सभी कलाकारों का साफ-सुथरा प्रदर्शन। काफी आकर्षक। औसत से नीचे!”

किसी प्रशंसक ने लिखा, “#LalSalaam। + वेस, सामाजिक संदेश सामग्री, #Thalaivar विशेष उपस्थिति, संवाद, #ARRahman गाने विशेष रूप से #Anbalane #Deva आवाज जादुई थी।” एक प्रशंसक ने लिखा, “गैर रैखिक कथन और संपादन थोड़ा बंद था। कुल मिलाकर संदेश के लिए एक घड़ी के लायक। यश @ash_rajinikanth।”

रजनी की भूमिका पर बहस

जहां कुछ प्रशंसकों का मानना था कि ऐश्वर्या को रजनीकांत की भूमिका बेहतर लिखनी चाहिए थी, वहीं अन्य का मानना था कि उन्होंने अच्छा काम किया है। एक प्रशंसक ने कहा, “जब आप रजनी की तरह स्टार में शामिल होते हैं तो आपके पास कुछ शक्तिशाली चरित्र लिखा जाना चाहिए या कम से कम एक प्रभावशाली दृश्य होना चाहिए! दोनों यहाँ बड़ी निराशा हैं! रजनी के लिए 2 फाइट, एक क्लिक भी नहीं! वे इस भूमिका के लिए किसी अन्य कलाकार को ले सकते थे। #LalSalaam।”

हालांकि, एक अन्य प्रशंसक का मानना था कि रजनीकांत की एक प्रभावशाली भूमिका थी, उन्होंने लिखा, “यह एक कैमियो फिल्म नहीं है। @ash_rajinikanth द्वारा संबावम। @TheVishnuVishal और @vikranth_offl और पूरी टीम द्वारा शानदार अभिनय। @arrahman बड़ा स्कोर करता है। #lalsalaam #thalaivar #rajinikanth।”

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT