होम / Ishaan Khatter-Pippa: ईशान खट्टर ने पिप्पा से दिखाई फिल्म की झलक, शेयर की BTS वीडियो

Ishaan Khatter-Pippa: ईशान खट्टर ने पिप्पा से दिखाई फिल्म की झलक, शेयर की BTS वीडियो

Babli • LAST UPDATED : November 10, 2023, 2:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ishaan Khatter-Pippa, दिल्ली: ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर की फिल्म, पिप्पा आज ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। गरीबपुर की लड़ाई पर आधारित इस फिल्म में दर्शक ईशान को एक युवा सैनिक के अवतार में देखेंगे। जैसा कि पिप्पा आज रिलीज़ हुई, ईशान ने हाल ही में फिल्म का एक बिहाइंड द सीन वीडियो साझा की हैं, इस वीडियो में अभिनेता कड़ी मेहनत करते हुए देखा जा सकता हैं।

आज अमेज़न प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म

आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवा स्टार ने अपनी फिल्म पिप्पा का एक पर्दे के पीछे का वीडियो साझा किया, जो आज से अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहा है। पर्दे के पीछे के वीडियो में ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नजर आ रही हैं। वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए ईशान खट्टर ने लिखा, “पिप्पा की कहानी को जीवंत करने के लिए क्या करना पड़ा इसकी बस एक झलक।” खट्टर ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया और लिखा, “हमारे बीटीएस और सैन्य बूट कैंपों की बस एक झलक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

यह कुछ ऐसा है जो हम अक्सर नहीं देखते हैं: ईशान खट्टर

अपने एक इंटरव्यु के दौरान, ईशान खट्टर ने फिल्म पर चर्चा की और इस बात पर जोर दिया कि यह एक मानवीय यात्रा को चित्रित करती है, उन्होंने कहा कि युद्ध फिल्म शैली में अन्य की तुलना में अद्वितीय है। विषय पर बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे ‘हम अक्सर नहीं देखते हैं’ और यह भी कहा कि फिल्म में शामिल भावनाएं बहुत मजबूत और अनोखी थीं क्योंकि यह सैनिकों की धार्मिकता और संकल्प को दर्शाती है। ईशान खट्टर ने कहा, “वह भावना इतनी मजबूत और अनोखी है, यह ‘हम जा कर तबाहे मचा देंगे’ से अलग है।”

पिप्पा के बारे में

राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित, पिप्पा में मृणाल और खट्टर के साथ सोनी राजदान और प्रियांशु पेनयुली भी हैं। फिल्म की कहानी गरीबपुर की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 1971 में भारत के साथ पाकिस्तान के युद्ध के दौरान एक महत्वपूर्ण घटना थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

Ad Image
ADVERTISEMENT Ad Image

लेटेस्ट खबरें

Morena: पुलिस थाने में शव मिलने से मचा हड़कंप, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Delhi News: दिल्ली में बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई इलाकों में जलभराव से यातायात बाधित
Weather: हिमाचल में हल्की से भारी बारिश का अलर्ट, जाने किस जगह कैसा रहेगा तपमान
जिस बुलडोजर एक्शन की हो रही थी तारीफे, उसी के चक्कर में फंसे CM Yogi, अब यहां देना होगा जवाब
ऐसा पत‍ि जिसने अफसर पत्‍नी को ही सौंप दी राज्‍य की ज‍िम्‍मेदारी, नहीं सुनी होगी ऐसे IAS कपल की कहानी
Rajasthan: पेपर लीक पर लीक मामले में SOG का बड़ा एक्शन, RPAC सदस्य रामू राइका ने पुत्र-पुत्री को पहले ही दिया था प्रश्नपत्र
Keshav Prasad Maurya: डिप्टी सीएम केशव मौर्य के घर के बाहर अभ्यर्थियों का धरना, किया जमकर हंगामा
ADVERTISEMENT
Ad Image