होम / मां और रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ Ishaan Khatter हुए स्पॉट, मूवी के बाद पैपराजी को दिया पोज – Indianews

मां और रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ Ishaan Khatter हुए स्पॉट, मूवी के बाद पैपराजी को दिया पोज – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2024, 8:34 am IST
मां और रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ Ishaan Khatter हुए स्पॉट, मूवी के बाद पैपराजी को दिया पोज – Indianews

Ishaan Khatter

India News (इंडिया न्यूज़), Ishaan Khatter: 2018 में धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर को आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई एक जीवनी युद्ध फिल्म पिप्पा में देखा गया था। इस बीच, अपने निजी जीवन में, ईशान हमेशा अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे रहे हैं, और इस बार भी, एक्टर की अभी तक इसे आधिकारिक बनाने की कोई योजना नहीं है। ईशान इन दिनों कथित मलेशियाई गर्लफ्रेंड चांदनी बेन्ज़ के साथ शहर को रंग रहे हैं। धड़क एक्टर को हाल ही में मुंबई में चांदनी के साथ देखा गया था।

  • रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ हुए स्पॉट
  • मां भी कपल के साथ आई नजर
  • मूवी डेट पर पैपराजी ने की स्पॉट

ईशान खट्टर ने शहर में चांदनी बेन्ज़ के साथ तस्वीरें हुई वायरल

ईशान और चांदनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जब यह कपल शनिवार रात को मूवी डेट के लिए निकला था। एक वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा है जिसमें कथित जोड़े को एक इमारत से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। वे सफेद रंग में ट्विनिंग कर रहे थे। जहां ईशान ने भूरे रंग के कार्गो पैंट के साथ एक कुरकुरा सफेद शर्ट चुना, वहीं चांदनी ने शॉर्ट्स के साथ एक ढीली सफेद शर्ट पहनी थी। क्लिप में ईशान को चांदनी के लिए दरवाजा खोलते हुए दिखाया गया है जब वह कार में बैठती है। Ishaan Khatter

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb studio (@celebstudio123)

Preity Zinta ने Lahore 1947 की शूटिंग की पूरी, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी – Indianews

ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम भी साथ आई नजर Ishaan Khatter

इस जोड़े के साथ मूवी थिएटर में ईशान की मां, एक्ट्रेस, नीलिमा अज़ीम भी थीं। तस्वीरों में ईशान खट्टर को सीढ़ियों से उतरते समय अपनी मां का हाथ पकड़े देखा जा सकता है। तस्वीरों में अभिनेता को मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fluboat (@fluboat)

ईशान खट्टर और चांदनी बेन्ज़ के बारे में सब कुछ Ishaan Khatter

ईशान खट्टर पिछले साल सितंबर में अपनी कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बेन्ज़ के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए थे। इस जोड़े को शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की स्क्रीनिंग पर देखा गया था। वेलेंटाइंस डे पर एक रेस्तरां में भी उन्हें एक साथ देखा गया था। चांदनी मलेशिया की एक फैशन मॉडल हैं। वह फिलहाल मुंबई में रह रही हैं।

Deepika के फ्लोरल टॉप पर फैंस का आया दिल, बेबी बंप के साथ चलने में आई दिक्कत – Indianews

ईशान खट्टर का वर्क फ्रंट

ईशान खट्टर ने बियॉन्ड द क्लाउड्स, फोन भूत और खाली पीली जैसी फिल्मों में भी काम किया है। प्रतिभाशाली अभिनेता ने उड़ता पंजाब में अभिषेक चौबे के सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है। अपनी पहली फिल्म धड़क में ईशान की जोड़ी जान्हवी कपूर के साथ थी। उनकी नवीनतम फिल्म पिप्पा में, युवा कलाकार को मृणाल ठाकुर के साथ कास्ट किया गया था।

Meghalaya: मेघालय में मशरूम खाने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, 9 बीमार- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT