होम / Ishq Vishk Rebound का नया गाना चोट दिल पे लगी हुआ आउट, पश्मीना-रोहित-जिबरान-नायला रोमांटिक अंदाज में आए नजर -IndiaNews

Ishq Vishk Rebound का नया गाना चोट दिल पे लगी हुआ आउट, पश्मीना-रोहित-जिबरान-नायला रोमांटिक अंदाज में आए नजर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 2:03 pm IST
Ishq Vishk Rebound का नया गाना चोट दिल पे लगी हुआ आउट, पश्मीना-रोहित-जिबरान-नायला रोमांटिक अंदाज में आए नजर -IndiaNews

Ishq Vishk Rebound Song Chot Dil Pe Lagi Out

India News (इंडिया न्यूज़), Ishq Vishk Rebound Song Chot Dil Pe Lagi Out: रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल अपनी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishk Rebound) के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। टीज़र और पहले ट्रैक के रिलीज़ होने के बाद, अब निर्माताओं ने फिल्म से तीसरा ट्रैक जारी कर दिया है और यह निश्चित रूप से आपको शाहिद कपूर और अमृता राव के प्यार के युग और रोमांटिक चीजों में वापस ले जाएगा।

इश्क विश्क रिबाउंड का गाना चोट दिल पे लगी हुआ आउट

निर्माताओं ने आखिरकार इश्क विश्क रिबाउंड का पूरा गाना चोट दिल पे लगी (Chot Dil Pe Lagi) रिलीज कर दिया है। इस गाने में पश्मीना रोशन, रोहित सराफ, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल हैं। जेन जेड अभिनेताओं को प्रदर्शित करने वाला यह गीत आपको प्यार के आकर्षण और रोमांटिक सभी चीजों को फिर से जीवंत कर देगा। गाने को असीस कौर और वरुण जैन ने गाया है।

फेमस प्रोड्यूसर Raaj Grover का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, विनोद खन्ना और अनिल कपूर संग किया था काम  – India News

इश्क विश्क रिबाउंड पर रमेश तौरानी

निर्माता रमेश तौरानी ने पिंकविला को स्पष्ट किया कि इश्क विश्क रिबाउंड इश्क विश्क से पूरी तरह से अलग है। उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा युवा और ताजा प्रतिभाओं के साथ काम करके इश्क विश्क फिल्म फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने की योजना बनाई थी, जिसमें अभिनेता और निर्देशक दोनों शामिल थे। उन्होंने बताया कि रोहित सराफ, एक युवा हार्टथ्रोब, फिल्म में अभिनय कर रहे हैं और वो नैला ग्रेवाल को पेश करते हुए पश्मीना रोशन और जिबरान खान को भी लॉन्च कर रहे हैं।

Malaika Arora से ब्रेकअप के बीच Arjun Kapoor ने खास पलों को किया शेयर, आनंद लेते तस्वीरें की शेयर -I India News

इसके अलावा, यह निपुण अविनाश धर्मधारी की पहली हिंदी फिल्म है। तौरानी ने कहा कि ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ आज की दुनिया में प्यार, दोस्ती, रिश्तों और उनकी जटिलताओं पर एक आधुनिक रूप प्रदान करता है, यह देखते हुए कि दर्शकों ने सिनेमाघरों में युवा-केंद्रित फिल्म देखी है।

इस दिन रिलीज होगी इश्क विश्क रिबाउंड

‘इश्क विश्क रिबाउंड’ साल 2003 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘इश्क विश्क’ का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर और अमृता राव ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बता दें कि इश्क विश्क रिबाउंड ट्रैक और सोनी सोनी के बाद चोट दिल पे लागी इश्क विश्क रिबाउंड का तीसरा ट्रैक है। रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का निर्देशन निपुण अविनाश धर्माधिकारी ने किया है। फिल्म 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT