होम / Malhar Pandya Divorce: इश्कबाज के एक्टर ने तोड़ी 9 साल की शादी, पत्नी ने खबर को किया कंफर्म

Malhar Pandya Divorce: इश्कबाज के एक्टर ने तोड़ी 9 साल की शादी, पत्नी ने खबर को किया कंफर्म

Simran Singh • LAST UPDATED : August 28, 2023, 12:25 pm IST
ADVERTISEMENT
Malhar Pandya Divorce: इश्कबाज के एक्टर ने तोड़ी 9 साल की शादी, पत्नी ने खबर को किया कंफर्म

Malhar Pandya Divorce

India News (इंडिया न्यूज़), Malhar Pandya Divorceदिल्लीएंटरटेनमेंट की दुनिया में कुछ समय से उथल पुथल चल रही है। इस उथल पुथल में वह जोड़े भी है जिन्होंने अपने रिश्ते को कत्म करते हुए तलाक लेने का बड़ा फैसला किया। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने पति जोरावर से तलाक की अनाउंसमेंट की थी। वहीं अब एक और जोड़ी के रिश्ते की टूटने की खबर सामने आई है। बता दें कि ‘इश्कबाज’ फेम एक्टर मल्हार पांड्या शादी के 9 साल बाद पत्नी प्रिया पाटीदार से अलग हो रहे हैं।

शादी के नौ साल बाद रिश्ते को किया खत्म

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता मल्हार पंड्या और सिंगर प्रिया पाटीदार दिसंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे, जो कि पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं। वहीं अब शादी के 9 साल बाद इस जोड़ी ने अलग होने का फैसला कर लिया है। बात दें की इस साल के अंत में दोनों तलाक के लिए अर्जी देगा। इसके साथ ही खबरों में कहा जा रहा है कि दोनों एक साल पहले अलग हो गए थे। वहीं कुछ क्लोज सोर्स से पता चला है कि, “लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। वे एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। वे एक-दूसरे से बात नहीं करते, न ही एक-दूसरे के कॉन्टेक्ट में हैं। पॉसिबल है कि प्रिय इस साल के अंत में तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी”

मल्हार ने तलाक की खबरों पर किया रिएक्ट

मल्हार को आखिरी बार टीवी के शो राधाकृष्ण में साल 2020 में देखा गया था। इस बीच एक्टर ने अपने परिवीर के साथ यूएस में शिरकत कि थी। खबरों के मुताबिक “उनके वहां जाने का एक कारण भारत में जो कुछ भी हो रहा है, उससे राहत लेना है, चाहे वह उनकी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ हो। उनके परिवार आपस में जुड़े हुए हैं और उनके फैसले से वाकिफ हैं”

प्रिया ने कंफर्म की डिवोर्स की खबर

वहीं जब इस मामले को लेकर मल्हार से कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। लेकिन प्रिय ने हाल ही में इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा, “हां, यह सच है कि हम अब साथ नहीं हैं, लेकिन मैं किसी भी डिटेल में नहीं जाना चाहती”

 

ये भी पढे़: इन फिल्मों के गानों ने लगाई रक्षाबंधन के त्यौहार में चार चांद, देखें गानों की लिस्ट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT