होम / बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील नहीं; बॉलीवुड ट्रेंड पर Karan Johar ने क्यों कही ये बात

बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील नहीं; बॉलीवुड ट्रेंड पर Karan Johar ने क्यों कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 1:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: फिल्म मेकर करण जौहर अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं। गुरुवार की सुबह, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक और गुप्त संदेश साझा किया, जिससे बॉलीवुड में मौजूदा ट्रेंड के बारे में अटकलें तेज हो गईं। उनकी हाल ही शेयर की गई पोस्ट ने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन और इंडस्ट्री के अंदर अपनाए जा रहे बॉलीवुड ट्रेंड का संकेत दिया, जिससे फैंस व्यस्त रहे और अनुमान लगाते रहे।

  • बॉक्स ऑफिस है, इंस्टाग्राम रील नहीं
  • बॉलीवुड ट्रेंड पर करण जौहर का कटाक्ष

जया बच्चन नहीं Parveen Babi थी ‘सिलसिला’ के लिए पहली पसंद, रिप्लेस होने पर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड ट्रेंड पर करण जौहर का कटाक्ष 

गुरुवार की सुबह, करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म मेकर्स और वर्तमान बॉलीवुड करण जौहर ने पर एक छोटी लेकिन बहुत ही साहसिक कटाक्ष किया। करण ने लिखा, “बड़ा स्केल चाहिए तो वो बनाओ। एक्शन चली। एक्शन बनाओ! लव स्टोरी चली तो लव स्टोरी बनाओ! चिक फ्लिक हिट हुई तो वहां जाओ! मौसम हर हफ्ते बदलता है… कन्विक्शन हर हफ्ते मारता है! बॉक्स ऑफिस है भैया।” इंस्टाग्राम रील नहीं… 30 सेकंड की ट्रेंडिंग में रह जाओगे वहीं के वहीं!”

Picture Courtesy: Karan Johar/Instagram
Karan Johar/Instagram

‘गोइंग अंडर द नाइफ’ एक्ट्रेर्स पर करण का निशाना 

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन लोगों का आह्वान किया जो युवा दिखने के लिए “अंडर द नाइफ” चले गए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर हिंदी में एक नोट लिखा।

Diljit Dosanjh : कोचेला में परफॉर्म करने के लायक नहीं था, दिलजीत ने ऐसा कहने की बताई ये वजह

उन्होंने लिखा, “फिलर्स लगा लो फुलफिलमेंट नहीं मिलती… मेकअप लगा लो उमर है घाट थी। करलो जितना भी बोटॉक्स, लगाओगे जैसे मधुमक्खी ने काट लिया… नाक बदलने से गंध इत्र नहीं बनती। चाकू के नीचे से एक्सटीरियर तक जाना। बदल भी जाए…लेकिन मेरी जान…फ़ितरत नहीं बदलती”

करण जौहर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर की नवीनतम डायरेक्टेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थी। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अहम किरदार में थे और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। अब, करण इस समय में सलमान खान अभिनीत अपनी अगली फिल्म – द बुल के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 2025 में फ्लोर पर जाएगी। उनके पास कुछ प्रोजेक्ट भी हैं, जैसे सनी संस्कारी की तुलसी कुमार, जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर एहम किरदार में हैं, जिगरा जिसमें आलिया भट्ट हैं। और वेदांग रैना और बैड न्यूज़ में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत हैं।

GV Prakash ने Dhanush के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया इतने सालों से नहीं करते बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT