होम / Ivanka Trump: किम कार्दशियन के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई इवांका ट्रंप

Ivanka Trump: किम कार्दशियन के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई इवांका ट्रंप

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 19, 2023, 6:30 am IST
Ivanka Trump: किम कार्दशियन के साथ फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुई इवांका ट्रंप

India News (इंडिया न्यूज), Ivanka Trump: फॉनटेनब्लियू लास वेगास का हालिया भव्य उद्घाटन सितारों से सजी एक घटना थी। लेकिन यह सिर्फ चमक-दमक और ग्लैमर नहीं था जिसने जनता का ध्यान खींचा। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप द्वारा साझा की गई एक तस्वीर, जिसमें वह अमेरिकी रियलिटी टेलीविजन स्टार किम कार्दशियन के साथ नजर आ रही हैं, ने ट्रंप समर्थकों को परेशान कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/C02hApJOTIw/?utm_source=ig_web_button_share_sheet&igshid=ZDNlZDc0MzIxNw==

इवांका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जहां उन्होंने SKIMS के संस्थापक के साथ तस्वीरें ली। जिसके साथ ही उन्होने कैप्शन में लिखा कि, चिरायु लास वेगास! LV में कुछ मियामी मसाला ला रहा हूँ! @fontainebleaulasvegas के ऐतिहासिक उद्घाटन पर मेरे अद्भुत मित्रों @DavidGrutman और @jeffref.soffer._01 को बधाई।

इस वजह से इवांका हुई ट्रोल

यह प्रतिक्रिया कार्दशियन और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच दरार से उत्पन्न हुई है। जेल सुधार पहल पर उनके पिछले सहयोग के बावजूद, ट्रम्प ने कथित तौर पर 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में जो बिडेन का समर्थन करने के बाद कार्दशियन से मुंह मोड़ लिया। तनाव इस हद तक बढ़ गया कि कहा जाता है कि ट्रम्प ने एक फोन कॉल के दौरान कार्दशियन को फोन काट दिया था जब वह क्षमादान याचिका पर सहायता के लिए पहुंची थी।

कार्दशियन के जन्मदिन पर पहुंची इवांका 

यह पहली बार नहीं है जब ट्रम्प और कार्दशियन की दोस्ती पर सवाल उठे हैं। अक्टूबर में, कार्दशियन ने अपना जन्मदिन इवांका ट्रम्प सहित हाई-प्रोफाइल दोस्तों के साथ मनाया। उत्सव को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, कार्दशियन ने अपने दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिसमें इवांका भी शामिल थीं। हालाँकि, सौहार्द के इस प्रदर्शन की ट्रम्प के विरोधियों ने आलोचना की, जिन्होंने कार्दशियन के ट्रम्प परिवार के साथ संबंध पर सवाल उठाया।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT