होम / शादी से पहले थाईलैंड में पार्टी करते दिखे Jackky Bhagnani, करीबी दोस्तो संग Rakul Preet Singh भी आई नजर

शादी से पहले थाईलैंड में पार्टी करते दिखे Jackky Bhagnani, करीबी दोस्तो संग Rakul Preet Singh भी आई नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 5, 2024, 2:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Bachelor Party: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली है। कई सेलूमस शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बता दें कि बीते साल 2023 में किराया आडवाणी से लेकर अरबाज खान, रणदीप हुड्डा ने अपने लाइफ पार्टनर से सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हो चुके हैं। वहीं, अब इस इंडस्ट्री की एक फेमस जोड़ी इस रीति-रिवाज में बंधने जा रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) जल्द ही शादी करने जा रहें हैं। खबर है कि ये कपल इसी महीने में शादी करने वाला है।

हाल ही में रकुल ने अपने घर हुई विशेष पूजा की फोटो शेयर की थी। अब इस कपल की कुछ और तस्वीरें सामने आई है। अब इसी बीच रविवार, 4 फरवरी को रकुल और जैकी अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की बैचलर पार्टी करते नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

थाईलैंड में बैचलर पार्टी करते नजर आए रकुल-जैकी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की करीबी दोस्त प्रज्ञा जयसवाल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें लक्ष्मी मांचू और दूसरे करीबियों के साथ अपने इस टाइम को इंजॉय करते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में सभी यॉट पर मस्ती करते नजर आ रहें हैं।

शादी से पहले थाईलैंड में पार्टी करते दिखे Jackky Bhagnani, करीबी दोस्तो संग Rakul Preet Singh भी आई नजर

जैकी भगनानी ने शादी से पहले अपने करीबी दोस्तों के साथ थाईलैंड में बैचलर पार्टी की है। इस पार्टी में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आ रहीं है।

शादी से पहले थाईलैंड में पार्टी करते दिखे Jackky Bhagnani, करीबी दोस्तो संग Rakul Preet Singh भी आई नजर

रकुल के प्री वेडिंग फंक्शन का हुआ आगाज

इससे पहले रकुल प्रीत के घर शनिवार, 3 फरवरी को अखांडा पाठ का आयोजन हुआ था। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते दी थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, “अखांडा पाठ, वाहेगुरू।”

शादी से पहले थाईलैंड में पार्टी करते दिखे Jackky Bhagnani, करीबी दोस्तो संग Rakul Preet Singh भी आई नजर

इस दिन डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा ये कपल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने की 22 तारीख 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, कपल की ओर से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी को स्टार्ट होगा।

ये कपल अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। दोनों ने अपनी शादी के लिए खूबसूरत शहर गोवा को चुना है। जैकी और रकुल गोवा के zeroed में फेरे लेंगे। यह कपल जल्द ही अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। बता दें कि पहले ये कपल विदेश में शादी का मन बना रहा था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मन की बात’ में की गयी गुजारिश के बाद उन्होंने अपने प्लान में बदलाव कर दिया।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: भ्रष्टाचार मामले में ईडी की चार्जशीट में आरोपी के तौर पर नामित होने वाली पहली राष्ट्रीय पार्टी बनेगी AAP- indianews
Lok Sabha Election: भारत के लोकसभा चुनावों में हस्तक्षेप के रूसी आरोपों का अमेरिका ने किया खंडन, जानें क्या कहा-Indianews
Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari की शूटिंग से तस्वीरें आई सामने, गुरदीप पुंज के साथ पोज देते दिखें Varun Dhawan-Indianews
छठी सालगिरह पर जानें Neha Dhupia की प्यार की कहानी, अनसुने किस्से को किया शेयर
Arvind Kejriwal: रिहा होंगे अरविंद केजरीवाल? सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला, जानें मामले का पूरा विवरण-Indianews
Char Dham Yatra 2024: चार धाम यात्रा का आगाज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम; जानें कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा- indianews
Israel Hamas War: अब इजरायल को रोकना हो गया मुश्किल! हमास हमले में हस्तक्षेप पर अमेरिका को भी दे डाली ये बड़ी चेतावनी-Indianews
ADVERTISEMENT