होम / Poonam Pandey: पूनम पांडे को अपना फेक डेथ स्टंट करना पड़ा भारी, AICWA और MLC ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की मांग

Poonam Pandey: पूनम पांडे को अपना फेक डेथ स्टंट करना पड़ा भारी, AICWA और MLC ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की मांग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2024, 7:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey Fake Death Stunt: ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने शनिवार, 3 फरवरी को एक बयान जारी कर विवादास्पद अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

एआईसीडब्ल्यू ने पूनम पांडे पर दिया बयान

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने शुक्रवार, 2 फरवरी को तब सुर्खियां बटोरीं, जब इंस्टाग्राम पर सर्वाइकल कैंसर के कारण उनके निधन का एक बयान शेयर किया गया। एक दिन बाद शनिवार, 3 फरवरी को, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया कि उन्होंने गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर के विषय पर बातचीत को प्रज्वलित करने के लिए अपनी मौत को ‘नकली’ किया, जो कई सहमत हैं कि ये खराब था। एआईसीडब्ल्यूए ने शनिवार को एक्स (ट्वीटर) पर पूनम द्वारा की गई नौटंकी को “अत्यधिक गलत” बताते हुए एक बयान शेयर किया है।

बयान में कहा, “मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे का फर्जी पीआर स्टंट बेहद गलत है। आत्म-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ में उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है। इस खबर के बाद, लोग भारतीय फिल्म उद्योग में किसी भी मौत की खबर पर विश्वास करने से संकोच कर सकते हैं। फिल्म उद्योग में कोई भी पीआर के लिए इस स्तर तक नहीं गिरता है।”

इसके बाद एआईसीडब्ल्यूए ने कहा, “पूनम और उनके मैनेजर के खिलाफ फिर से एफआईआर होनी चाहिए। पूनम पांडे के मैनेजर ने झूठी खबर की पुष्टि की थी, इसलिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए ताकि कोई भी निजी लाभ (पीआर) के लिए अपनी मौत की खबर का फायदा न उठा सके। पूरे भारतीय फिल्म उद्योग के साथ-साथ पूरे देश ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।”

 

सत्यजीत तांबे ने पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

इसके बाद अगले दिन पूनम पांडे के ‘जिंदा’ होने का दावा करने वाले वीडियो ने देश को झकझोर कर रख दिया, जो उनकी टीम की सर्वाइकल कैंसर से मौत की रिपोर्ट का खंडन करता है। महाराष्ट्र विधान परिषद के सत्यजीत तांबे ने राष्ट्रीय अखंडता को प्रभावित करने वाली झूठी जानकारी का हवाला देते हुए मुंबई पुलिस से भारतीय न्याय संहिता 195 की धारा 1 (2023) के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। यह घटना कैंसर को तुच्छ बनाने और ध्यान भटकाने की चिंता पैदा करती है। पांडे ने इंस्टाग्राम पर माफी मांगते हुए कहा कि यह एक कारण के लिए था, न कि वित्तीय लाभ के लिए।

पूनम पांडे ने किया था अपने निधन का ये पोस्ट

पूनम पांडे की अचानक मौत पर उन्माद पैदा करने वाले पोस्ट में लिखा था, “आपको यह सूचित करते हुए गहरा दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी उसके संपर्क में आया था, शुद्ध प्रेम और दया से मिला था। दुख की इस घड़ी में हम निजता का अनुरोध करेंगे और हमने जो कुछ भी शेयर किया, उसके लिए हम उन्हें याद करते हैं।”

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
ADVERTISEMENT