होम / प्रियंका या दीपिका नहीं बॉलीवुड की इस इकलौती एक्ट्रेस के पास है अपना आइलैंड

प्रियंका या दीपिका नहीं बॉलीवुड की इस इकलौती एक्ट्रेस के पास है अपना आइलैंड

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2024, 11:44 am IST

Jacqueline Fernandez-Private Island

India News (इंडिया न्यूज), Jacqueline Fernandez-Private Island: इस बात में कोई शक नहीं है कि किसी भी व्यक्ति के लिए जमीन का एक टुकड़ा होना बहुत बड़ी बात होती है। बहुत कम लोगों के पास अपनी खूद की जमीन होती है, घर की तो बात ही छोड़िए। इसलिए, एक निजी द्वीप का मालिक होना और भी बड़ी बात है। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में कुछ ही ऐसे सितारें हैं, जिनके पास अपना खुद का आइलैंड है। और बता दें की बॉलीवुड की सिर्फ एक एक्ट्रेस के पास अपना खुद का आइलैंड है। इस एक्ट्रेस का नाम सुनते ही आपके दिमाग में ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण जैसी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस का नाम आ रहा होगा, लेकिन इनके पास भी अपना निजी आइलैंड नहीं है।

  • बी टाउन की इस एक्ट्रेस के पास है खूद का द्वीप
  • 2009 से की बॉलीवुड में शुरूआत

Ardaas Sarbat De Bhale Di की टीम ने बनाया ग्लोबल प्लान, Gippy-Jasmine की फिल्म को लेकर उठाया ये कदम

बी टाउन की इस एक्ट्रेस के पास है अपना द्वीप

प्राइवेट आइलैंड की मालकिन कोई और नहीं बल्कि श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज हैं, जो 15 साल से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड में काम कर रहीं हैं। जैकलीन भले ही अभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल न मचा रही हों, लेकिन एक दशक पहले वह मर्डर 2, हाउसफुल 2, रेस 2 और किक जैसी बैक-टू-बैक हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं। उनकी आखिरी हिट फिल्म 2016 (हाउसफुल 3) में आई थी, लेकिन उससे पहले, वह 2011-14 तक अपने खेल के टॉप पर थीं। 2012 में इसी सुनहरे दौर के दौरान जैकलीन ने अपने देश श्रीलंका के पास एक निजी द्वीप खरीदा था।

अपनी बारात लेकर निकले Naga Chaitanya, वीडियो आया सामने

2009 से की बॉलीवुड में शुरूआत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन ने 2012 में यह द्वीप खरीदा था और वहां एक आलीशान विला बनाने की योजना बना रही थीं। यह कभी पुष्टि नहीं हुई कि जैकलीन इस द्वीप को अपने निजी निवास के रूप में इस्तेमाल करना चाहती थीं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि उसने मर्डर 2 और हाउसफुल 2 की बैक-टू-बैक सफलता के बाद और रेस 2 साइन करने से ठीक पहले द्वीप खरीदा था।

पूर्व श्रीलंकाई ब्यूटी क्वीन जैकलीन ने 2009 में अलादीन से बॉलीवुड में शुरुआत की, लेकिन उनकी पहली सफलता दो साल बाद मर्डर 2 से मिली। पांच सालों में पांच बड़ी हिट फिल्मों में अभिनय करने के बाद, जैकलीन ने अपने करियर में एक कठिन दौर देखा जिसमें उन्होंने सात फ्लॉप और कुछ हिट फिल्में कीं। उन्हें आखिरी बार 2022 के बॉक्स ऑफिस बम सर्कस और 2023 में रिलीज़ होने वाली सेल्फी में कैमियो करते हुए देखा गया था। जैकलीन फिलहाल अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर कॉमेडी वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रही हैं।

फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- ‘कर्म मुझे परेशान…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT