होम / Saif Ali Khan की फिल्म फैंटम के पोस्टर का जैश-ए-मोहम्मद ने इस तरह किया इस्तेमाल, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया एलर्ट, जानें

Saif Ali Khan की फिल्म फैंटम के पोस्टर का जैश-ए-मोहम्मद ने इस तरह किया इस्तेमाल, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया एलर्ट, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 7:13 pm IST

J&K Police Alert on Poster of Film Phantom with Saif Ali Khan Photo

India News (इंडिया न्यूज़), J&K Police Alert on Poster of Film Phantom with Saif Ali Khan Photo: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोमवार, 22 जुलाई को सभी को आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा बनाए गए एक प्रोपेगेंडा वीडियो को फॉरवर्ड ना करने की चेतावनी दी गई है। दरअसल, सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर पुलिस विभाग ने अपने आधिकारिक हैंडल से कहा कि आतंकी समूह ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की तस्वीर और फिल्म फैंटम (Phantom) के पोस्टर की छवि का इस्तेमाल किया गया है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया एलर्ट पोस्ट

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने पोस्ट में लिखा, “दुश्मन ने सोमवार को दोपहर 2 बजे के आसपास वीडियो ऑनलाइन जारी किया। इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लोगों को सचेत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि सुरक्षा बल हर किसी से क्या करने की उम्मीद करते हैं।

  • सबसे पहले, वो इसे किसी भी तरह से किसी को फॉरवर्ड नहीं करेंगे।
  • दूसरा, वो संदेश के ज़रिए रिपोर्ट करेंगे कि उन्हें यह प्रचार वीडियो किससे मिला है। वीडियो प्राप्त होने की तारीख और समय और टेलीफोन नंबर का उल्लेख करें।
  • पुलिस अधिकारी इसे अपने पर्यवेक्षी अधिकारी को रिपोर्ट करेंगे और सिविल अधिकारी भी इसे अपने पर्यवेक्षी अधिकारी को टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए रिपोर्ट करेंगे।

किसी भी परिस्थिति में, इस वीडियो को फॉरवर्ड नहीं किया जाना चाहिए। यह याद रखना चाहिए कि इस तरह की सामग्री को पोस्ट करना और फॉरवर्ड करना यूएपीए की धारा 13 और 18 के तहत अपराध है।”

Rahat Fateh Ali Khan को एयरपोर्ट से उठा ले गई पुलिस, जानें क्यों गिरफ्तार हुए मशहूर सिंगर- India News

पिछले हफ़्ते जम्मू के डोडा में हुआ था आतंकी हमला

आतंकवादी मौलाना मसूद अजहर द्वारा स्थापित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद पिछले हफ़्ते जम्मू के डोडा में हुए आतंकी हमले के पीछे था। आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर किए गए इस हमले में भारतीय सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए। सुरक्षा बल आतंकवादियों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर अभियान चला रहे थे, तभी उन पर घात लगाकर हमला किया गया। आतंकी समूह ने कथित तौर पर हमले के बाद का एक वीडियो जारी किया था। इसमें कथित तौर पर आतंकवादी और मृत सैनिक दिखाई दे रहे थे।

फेमस कन्नड़ टीवी डायरेक्टर Vinod Dondale ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात – India News

जैश-ए-मोहम्मद ने कथित तौर पर दावा किया कि शव का अपमान सैनिकों द्वारा एक अलग मुठभेड़ में कथित तौर पर एक आतंकवादी के शव को घसीटने के प्रतिशोध में किया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT