होम / बिना ऑडिशन के Jameel Khan को मिला संतोष मिश्रा का किरदार, जानें वजह -IndiaNews

बिना ऑडिशन के Jameel Khan को मिला संतोष मिश्रा का किरदार, जानें वजह -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 21, 2024, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jameel Khan: गुल्लक से संतोष मिश्रा के नाम से मशहूर जमील खान अपने फैमिली ड्रामा शो की सक्सेस का लुत्फ़ उठा रहे हैं। गुल्लक का सीज़न 7 जून, 2024 को प्रीमियर हुआ और पिछले सीज़न की गुणवत्ता को बनाए रखते हुए फैंस और ट्रोलर्स दोनों से तारिफ बटोर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी से पहले कभी ऑडिशन नहीं दिया या काम की तलाश नहीं की।

  • जमील खान ने टीवी शो को क्यों मना किया
  • पत्नी और बच्चों की देखभाल के लिए छोड़ा थिएटर

Anurag Kashyap की बेटी को नहीं पसंद Ranbir Kapoor! एक्टर की इस फिल्म से करती है नफरत -IndiaNews

जमील खान ने टीवी शो को क्यों मना किया

हाल ही में बातचीत में, जमील खान ने अपनी यात्रा को याद किया और बताया कि उन्हें अभिनय को अपनाने के लिए क्या प्रेरित किया, जिसे वह अपने मामले में कुछ हद तक “आकस्मिक” मानते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनय का कीड़ा उन्हें तब लगा जब वह नैनीताल के शेरवुड कॉलेज में स्कूल में थे। हालाँकि उन्हें पता था कि उन्हें अभिनय करना है, लेकिन उन्होंने शुरू में इसे करियर ऑप्शन के रूप में नहीं देखा क्योंकि वे एक व्यवसायी परिवार से थे और एक औसत से ऊपर के छात्र थे।

जमील ने आगे कहा कि वह कभी भी फिल्में नहीं करना चाहते थे, और टेलीविजन हमेशा उनके लिए एक बड़ी बात थी। उन्हें थिएटर का शौक था, लेकिन मुंबई जैसे शहर में गुजारा करने के लिए पैसे काफी नहीं था। उन्होंने बताया कि थिएटर में ज्यादा पैसे नहीं मिलते हैं, और जब किसी को खुद का ख्याल रखना होता है, तो वे पैसे कमाने के लिए दूसरे रास्ते तलाशते हैं।

नो एंट्री 2 में रिप्लेस किए जाने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

पत्नी और बच्चों की देखभाल के लिए छोड़ा थिएटर

उन्होंने बताया कि उन्हें टीवी और फिल्मों को ठुकराने के अपने फैसले पर कभी पछतावा नहीं हुआ। “अपनी शादी के बाद ही उन्होंने और अधिक फिल्में करने पर ध्यान केंद्रित करना शुरू किया और आखिरकार थिएटर छोड़ दिया”। उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी पत्नी और आखिरकार अपने बच्चों की देखभाल करनी थी।

खान ने एक घटना को भी याद किया जब उन्होंने इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए एक बहुत बड़ी फीस का हवाला दिया था। एक उदासीन जमील डायरेक्टर से मिलने गया, स्क्रिप्ट सुनी, और टेलीविजन शो न करने पर अड़ा रहा। अभिनेता ने बताया कि आखिरकार डायरेक्टर ने मुझे बड़ी रकम देने के लिए सहमति जताई और फिर वह प्रस्ताव को ठुकरा नहीं सका।

Devoleena Bhattacharjee ने योग और अपनी जिंदगी पर की बात, बताया महत्व – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT