होम / Janhvi Kapoor और Shikhar Pahariya ने रिलेशनशिप किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर लिख दिए ये तीन शब्द

Janhvi Kapoor और Shikhar Pahariya ने रिलेशनशिप किया कंफर्म, सोशल मीडिया पर लिख दिए ये तीन शब्द

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 8, 2023, 4:47 pm IST

Shikhar Pahariya on Janhvi Kapoor Relationship

India News (इंडिया न्यूज़), Shikhar Pahariya on Janhvi Kapoor Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) इन दिनों अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब, ऐसा लगता है कि शिखर ने अपने रिश्ते के बारे में पुष्टि दी है। इंस्टाग्राम पर अब डिलीट किए गए कमेंट में शिखर ने जाह्नवी कपूर से कहा, “मैं तुम्हारा हूं। यह सब तब शुरू हुआ जब ओरहान अवत्रामणि, उर्फ ओर्री ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पार्टी से एक वीडियो शेयर किया। सारा अली खान, सुहाना खान, खुशी कपूर, सारा तेंदुलकर और शिखर सहित अन्य लोग इस भव्य रात का हिस्सा बने।

जाह्नवी कपूर ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए कही ये बात

आपको बता दें कि ओर्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “सामान्य, असामान्य और स्पष्ट रूप से आकस्मिक संदिग्ध।” जाह्न्वी, जो वीडियो में गायब थीं, सबसे पहले टिप्पणी छोड़ने वालों में से थीं, उन्होंने कहा, “शिकू (शिखर पहाड़िया) और एक दिल-आंख इमोजी जोड़ा। आकर्षक? रुको, वहाँ और भी है।” यहां तक कि जाह्नवी ने शिखर के कमेंट के नीचे एक मैसेज लिखा, जो अब डिलीट कर दिया है।

उसने पूछा, “शिखर पहाड़िया, यह गुलाबी लड़की कौन है?” ओर्री कूद गया और “गुलाबी लड़की” ताशीन रहीमतुला को “दौड़ने” की चेतावनी दी। लेकिन शिखर पहाड़िया के ‘विस्मयकारी’ जवाब (अब हटा दिया गया) का इंतजार कीजिए। उन्होंने कहा, “जाह्नवी कपूर, मैं सब तुम्हारी हूं। हम रो नहीं रहे हैं, आप रो रहे हैं।”

जाह्नवी की बहन की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे शिखर

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी की बर्थडे पार्टी में शिखर पहाड़िया भी शामिल हुए थे। वो 5 नवंबर को 23 साल की हो गईं। ओरहान अवत्रामणि द्वारा शेयर की गई फोटोज में, शिखर साटन शर्ट और पैंट में नजर आ रहें हैं। फोटोज को शेयर करते हुए, ओर्री, जो अपने ऑन-पॉइंट कैप्शन गेम के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने ने कहा, “आप मेरे पसंदीदा हैं। इसके बारे में सब कुछ यहां पढ़ें।

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में आए नजर

इसके अलावा जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को रविवार को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में एक ही कार में निकलते हुए देखा गया। इंस्टाग्राम पर फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शिखर को जाह्नवी का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले सितंबर में मुकेश अंबानी के गणेश विसर्जन में जाह्नवी और शिखर के डांस के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी। बता दें कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मुस्लिमों जाग जाओ…’, AIMIM चीफ ने ऐसा क्या बोला जो इस्लामिक लोगों को लगी मिर्ची?
बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग
पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
ADVERTISEMENT