होम / Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया संग पहुंची Janhvi Kapoor, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई शोभा

Anant-Radhika के ममेरू सेरेमनी में बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया संग पहुंची Janhvi Kapoor, इन सेलेब्स ने भी बढ़ाई शोभा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 8:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की ममेरू सेरेमनी मुंबई के एंटीलिया में आयोजित की गई। अंबानी परिवार के सदस्य इस दिन को बड़े प्यार और खुशी के साथ मनाने के लिए एकत्र हुए, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियाँ और अनंत और राधिका के दोस्त शामिल हुए, जिनमें अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), प्रेमी शिखर पहारिया (Shikhar Pahriya) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) शामिल थे।

अनंत-राधिका की ममेरू सेरेमनी में पहुंचे जान्हवी-शिखर समेत कई सेलेब्स

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ममेरू सेरेमनी इस समय एंटीलिया में चल रही है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर, उनके प्रेमी शिखर पहारिया, वीर पहारिया, मानुषी छिल्लर और ओरी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स और जोड़े के करीबी दोस्त पारंपरिक जातीय परिधानों में सजे-धजे समारोह में शामिल हुए।

Manushi Chhillar

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, Anant-Radhika की शादी की तैयारियां हुई शुरू, देखें वीडियो – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या है मामेरू सेरेमनी?

मामेरू एक गुजराती शादी की परंपरा है, जिसमें दुल्हन के मामा उसे मिठाई और तोहफे देने आते हैं। आमतौर पर इस सेरेमनी में दुल्हन को उसके मामा की ओर से पनेतर साड़ी, गहने, हाथी दांत या सफेद चूड़ियां दी जाती हैं। इसके अलावा मिठाई और ड्राई फ्रूट्स भी तोहफे के तौर पर एक ट्रे में खूबसूरती से पैक किए जाते हैं। शादी से पहले की यह रस्म मुंबई के प्रतिष्ठित एंटीलिया निवास पर, जोड़े की शादी से पहले की गई थी।

Orry

अनंत-राधिका के संगीत समारोह का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत निमंत्रण सोशल मीडिया पर सामने आया है। खूबसूरत व्यक्तिगत निमंत्रण की शुरुआत अंबानी परिवार द्वारा “प्यार और खुशी” के साथ मेहमानों को आमंत्रित करने से होती है। “राधिका और अनंत के दिलों का जश्न” के रूप में प्रशंसित, शाम को “गीत, नृत्य और आश्चर्य की रात” के रूप में वर्णित किया गया है।

Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night Details
Anant Ambani-Radhika Merchant Sangeet Night Details

Anant-Radhika के संगीत सेरेमनी का निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, स्वादिष्ट मेन्यू से ग्रैंड वेन्यू तक की डिटेल हुई रिवील – India News

संगीत समारोह शुक्रवार, यानी 5 जुलाई, 2024 को शाम 7 बजे से शुरू होने वाला है। वायरल निमंत्रण के अनुसार, विशेष समारोह नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के ग्रैंड थिएटर में होगा। विशेष शाम के लिए ड्रेस कोड भारतीय रीगल ग्लैमर रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, जिस भव्य थिएटर में यह भव्य शाम होने वाली है, उसमें 2000 लोगों के बैठने की क्षमता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT