होम / Janhvi Kapoor ने बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग अंबानी के गणपति विसर्जन में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor ने बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग अंबानी के गणपति विसर्जन में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2023, 11:51 am IST
ADVERTISEMENT
Janhvi Kapoor ने बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग अंबानी के गणपति विसर्जन में जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor And Her Boyfriend Shikhar Pahariya

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Dance video , दिल्ली: गणपति बप्पा के इस खास मौके पर 21 सितंबर, 2023 को अंबानी खानदान ने विसर्जन के साथ गणपति बप्पा को विदाई दी थी। विसर्जन में बी-टाउन के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे। और जिनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। और इस भीड़ के बीच, जान्हवी कपूर भी अपने कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रही था।

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने साथ में किया डांस

‘गणपति विसर्जन’ में जान्हवी कपूर और शिखर पारंपरिक सफेद पोशाक में दिखाई दिए। जान्हवी ने गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ था, तो वहीं शिखर भी कुर्ते पजामे में नजर आ रहे थे। गुलाल और फूलों की पंखुड़ियों से सने शिखर और जान्हवी एक-दूसरे को देखते हुए और चेहरे पर मुस्कान के साथ जमकर नाचते नजर आए। इस दौरान जान्हवी ने अपने चाचू अनिल कपूर का एक हुक स्टेप भी कॉपी किया।

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया का रिश्ता

श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर देश की सहस्राब्दी दिलों की धड़कन हैं, जो अक्सर अपने कथित रिश्तों कि वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब अभिनेत्री के बारे में अफवाह है कि वह शिखर पहाड़िया के साथ डेटिंग कर रही हैं, उन्हें अक्सर उनके साथ देखा जाता है। 28 अगस्त 2023 को जान्हवी और शिखर को आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में भी साथ देखआ गया था। जिस वीडियो में जान्हवी और शिखर को मंदिर से आशीर्वाद लेकर साथ मंदिर से बाहर निकलते देखा गया था।

अंबानी परिवार की पार्टी में भी दिखें थे साथ

बता दें की दिसंबर 2022 में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में भी जान्हवी और शिखर शामिल हुए थे। पार्टी के लिए दोनों गुलाबी रंग के जोड़े में नजर आए। जहां जान्हवी चमकीले गुलाबी रंग की सीक्विन वाली साड़ी के साथ मैचिंग स्ट्रैपी ब्लाउज में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। तो वहीं शिखर भी हल्के गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामे में हैंडसम लग रहे थे।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT