होम / RARKPK OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई आलिया-रणवीर की फिल्म

RARKPK OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई आलिया-रणवीर की फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : September 22, 2023, 9:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), RARKPK OTT Release, दिल्ली: इस साल आई आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने सिनमाघरों में काफी हद तक धमाल मचाया है और अब फिल्म सिनेमाघर से कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही बता दें कि उस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट करते हुए 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की थी। फिल्म के अदंर आलिया और रणवीर की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद आई की वह काफी समय तक सिनेमाघरों में ही लगी रही। ऐसेमें रिलीज के 2 महीने बाद ही फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है।

ओटीटी पर आने वाली है फिल्म

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा सकता है। इस बात कि जानकारी खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने बताया है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

अमेजॉन प्राइम पर होने वाली हा रिलीज

बता दें कि सोशल मीडिया पर करण जौहर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘रॉकी और रानी अपनी प्रेम कहानी के साथ आपको देखने के लिए तैयार है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अब अमेजॉन प्राइम पर देखिए’

कैसी थी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

इशके साथ ही फिल्म के बारे में बताए तो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके साथ धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन को भी फिल्म में किरदार निभाते देखा गया। इसके अलावा फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में दो अलग परिवारों की कहानी को दिखाया गया है। जिन्हें कपल को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। जिसके बाद वह अपने परिवार को मनाने के लिए दोनों तीन महीने एक-दूसरे के परिवारों के साथ रहते हैं।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT