होम / फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 10:46 am IST
फैन की इस हरकत से Uncomfortable दिखीं  Janhvi Kapoor, देखें वीडियो -IndiaNews

Janhvi Kapoor Looks Uncomfortable

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor Looks Uncomfortable: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के जन्मदिन से पहले पेरिस से मुंबई लौट आईं है। मुंबई एयरपोर्ट पर अभिनेत्री की कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • एयरपोर्ट पर फैंस से घिरी जान्हवी 
  • मेरा जन्मदिन नहीं है- जान्हवी 
  • जान्हवी के पीछे फैंस की भीड़ पर इंटरनेट का रिएक्शन

शबाना आज़मी से रितेश सिधवानी तक, इन सेलेब्स को मिला अकादमी में शामिल होने का निमंत्रण -IndiaNews

एयरपोर्ट पर फैंस से घिरी जान्हवी 

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो के शेयर किए गए वीडियो में, अभिनेत्री को एयरपोर्ट से बाहर निकलते और अपनी कार की ओर बढ़ते हुए देखा गया। हालांकि, फैंस सेल्फी लेने के लिए उनके पास आने लगे और जान्हवी ने ऐसा किया। जल्द ही, फ़ोटो लेने के लिए उनके आस-पास भीड़ जमा हो गई और जिस बीच अभिनेत्री को साफ तौर से असहज होते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

मेरा जन्मदिन नहीं है- जान्हवी 

फ़ोटो के लिए पोज़ देने के बाद, जान्हवी अपनी कार की ओर चली गईं। जब एक पैपराज़ी ने उन्हें बधाई दी, तो जान्हवी ने जवाब दिया, “मेरा जन्मदिन नहीं है।” अपनी कार में कदम रखने से पहले, जान्हवी ने फ़ोटो के लिए पोज़ दिया। अपने सफर के लिए, जान्हवी ने हरे रंग की शर्ट, काले रंग की पतलून और जूते के नीचे एक काला टॉप पहना था। उन्होंने एक शॉल भी पहना था और एक बैग भी लिया था।

मेरी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती जुलती है…, Bigg Boss में आकर अरमान मलिक का बयान -IndiaNews

जान्हवी के पीछे फैंस की भीड़ पर इंटरनेट का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, “वह भी इंसान है, उसे आराम करने दीजिए। आप देख सकते हैं कि वह असहज है।” दुसरे ने लिखा “यह बहुत गलत है। आप उसकी निजी जगह पर आक्रमण नहीं कर सकते,” तीसरे ने कहा, “वह विनम्र और विनम्र है। लेकिन उसे सिर्फ़ इसलिए परेशान करने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी है।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “लोग सिर्फ़ फ़ोटो क्लिक करने के लिए उसके पीछे भीड़ लगा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह दर्द में है।”

Sharmila Tagore ने बहु की फिल्म ‘क्रू’ को बताया बेतुका, करीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT