होम / Janhvi Kapoor ने किया Paris Haute Couture Week में डेब्यू, इस तरह के लुक में दिखी अभिनेत्री – IndiaNews

Janhvi Kapoor ने किया Paris Haute Couture Week में डेब्यू, इस तरह के लुक में दिखी अभिनेत्री – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 25, 2024, 9:17 am IST
Janhvi Kapoor ने किया Paris Haute Couture Week में डेब्यू, इस तरह के लुक में दिखी अभिनेत्री – IndiaNews

Janhvi Kapoor-Paris Haute Couture Week

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor-Paris Haute Couture Week: भारत में फैशन इंडस्ट्री पर कब्ज़ा करने के बाद, जान्हवी कपूर ने आखिरकार पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में अपना अंतर्राष्ट्रीय रनवे डेब्यू कर चुकी है। बवाल अभिनेत्री ने हाल ही में फेमस फैशन इवेंट में भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा के शो के लिए वॉक किया। मिस्टर एंड मिसेज माही स्टार ने अपने भीतर की जलपरी को एक ठाठ, चमकदार काले रंग की आउटफीट में चैनलाइज़ करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

  • जान्हवी नेे किया डेब्यू
  • पेरिस हाउट कॉउचर वीक में वॉक

पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में जान्हवी कपूर ने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया

जान्हवी कपूर अपने बेदाग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री हाल ही में सुर्खियों में आईं जब उन्होंने अपनी रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को प्रमोट करने के लिए मेथड ड्रेसिंग का इस्तेमाल किया। खैर, अभिनेत्री ने इसे फिर से किया है। कपूर ने पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में राहुल मिश्रा के लिए वॉक करके अपना अंतर्राष्ट्रीय रनवे डेब्यू किया। मिश्रा के कॉउचर फॉल 2024 कलेक्शन, ऑरा से एक अलौकिक पहनावा पहने हुए, वह वैश्विक फैशन मंच पर कब्जा करने वाली एक भारतीय जलपरी की तरह लग रही थीं। Janhvi Kapoor-Paris Haute Couture Week

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KintuParantu (@kintuparantuofficial)

Koffee With Karan 9: 2025 में करण जौहर लाएंगे अपने चैट शो का नया सीजन, ट्विस्ट से होगी शुरुआत – IndiaNews

इस तरह डिजाइन की गई ड्रेस

डिज़ाइनर ने उन्हें एक जलपरी जैसी स्कर्ट पहनाई, जिस पर झिलमिलाती कढ़ाई की गई थी और एक नाटकीय ट्रेन थी। उन्होंने होलोग्राफिक स्कर्ट को एक जटिल रूप से अलंकृत बस्टियर के साथ जोड़ा। बवाल अभिनेत्री ने अपने मेकअप को कम से कम रखकर और अपने बालों को नरम, कैस्केडिंग तरंगों में रखकर अपने लुक को पूरा किया। जान्हवी अपने शिष्टता और शान से दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रहीं, जिसके साथ उन्होंने रैंप वॉक किया।

हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल -IndiaNews

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

अभिनेत्री श्रीदेवी और मेकर बोनी कपूर की बेटी, जान्हवी कपूर ने 2018 की फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। रोमांटिक ड्रामा की सफलता का आनंद लेने के बाद, वह घोस्ट स्टोरीज़, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, मिली, बवाल और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नज़र आईं।

फिलहाल, अभिनेत्री अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म उलझन की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। सुधांशु सरिया द्वारा डायरेक्टर इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और यह 2 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। कपूर तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म देवरा: पार्ट 1 का भी हिस्सा हैं, जिसमें वह एनटीआर जूनियर, सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

India News Elon Musk Children: एलन मस्क 12वें बच्चे के बने पिता, शिवोन जिलिस के साथ गुपचुप किया तीसरे बेबी का स्वागत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT