होम / शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews

शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 9:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Hilarious Reply To Tirupati Wedding Rumors With Shikhar Pahariya: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहारिया (Shikhar Pahariya) ने कई मौकों पर एक साथ क्लिक किया। वो अक्सर एक साथ तिरुपति बालाजी मंदिर जाते हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन पर, रूमर्ड कपल ने मंदिर का दौरा किया। हाल ही में एक पैपराज़ो द्वारा शेयर किए गए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने उल्लेख किया कि जान्हवी तिरुपति मंदिर में शिखर से शादी करेंगी। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने जवाब के साथ अफवाहों को खारिज कर दिया है।

शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन

आपको बता दें कि एक पपराजी ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उल्लेख किया गया है कि जान्हवी कपूर तिरुपति मंदिर में शिखर पहाड़िया से सोने की साड़ी में शादी करेंगी। इन खबरों पर रिएक्शन देते हुए और अफवाहों को बंद करते हुए, जान्हवी कपूर ने टिप्पणी की, “कुछ भी।” कई फैंस ने जान्हवी की टिप्पणी के तहत हंसते हुए चेहरे के इमोटिकॉन्स के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews – India News

शिखर पहारिया ने गर्लफ्रेंड जाह्नवी के पहना ‘शिखू’ नेकलेस पर किया रिएक्ट

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं। अपने खूबसूरत आउटफिट के अलावा, उनके ‘शिखू’ नेकलेस ने सबका ध्यान खींचा। तस्वीरों को शेयर करते हुए, उन्होंने इसे हेयर बो इमोजी के साथ कैप्शन दिया। उनकी पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए शिखर पहारिया ने उनकी पोस्ट को लाइक किया।

Arti Singh ने अपनी पहली रसोई रस्म में बनाया हल्वा, माही विज ने सरनेम चेंज करने की मांग, लोगों ने किया ट्रोल -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT