होम / अब पैपराजी पीछे से मेरी तस्वीर…., Janhvi Kapoor की बात सुनने पर मजबूर हुए पैप्स

अब पैपराजी पीछे से मेरी तस्वीर…., Janhvi Kapoor की बात सुनने पर मजबूर हुए पैप्स

Simran Singh • LAST UPDATED : July 25, 2024, 8:59 am IST

Janhvi Kapoor

India News(इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म उलझन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान, वह हॉटरफ्लाई के लिए द मेल फेमिनिस्ट के लेटेस्ट एपिसोड में बातचीत के लिए बैठीं, जहाँ उन्होंने पैपराजी संस्कृति के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने साझा किया कि अपनी पिछली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के दौरान जब उन्होंने पैपराजी से पीछे से तस्वीरें लेने से मना किया था, तब से उन्होंने पीछे से उनकी तस्वीरें लेना बंद कर दिया है।

  • पैपराजी की इस बात का किया खुलासा
  • इस वजह से की तारीफ

पैपराजी के बारें में जान्हवी ने कही ये बात

जान्हवी कपूर ने पैपराजी से निपटने के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि मैंने माही का प्रमोशन करते समय कुछ कहा था, ‘कृपया गलत एंगल से मत लेना’, और तब से वे कह रहे हैं, ‘नहीं, नहीं हम पीछे से नहीं लेंगे! अरे मुदो मुदो भले ही यह एक प्रदर्शन हो, मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूँ। वे पीछे से ‘अनुमान लगाओ कि यह कौन है’ जैसे शॉट लगाते हैं, और इस पर सबसे ज़्यादा क्लिकबेट मिलता है। तो बेशक वे इस पर ध्यान देंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह ऐसे फ़ैसलों को सही ठहराता है। Janhvi Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गो-टू न्यूट्रिशनिस्ट ने Katrina Kaif के डाइट चार्ट का खोला राज, दिन में सिर्फ 2 बार खाना खाती है अभिनेत्री

मैं कह सकता हूँ कि मुझे यह पसंद नहीं है कि मुझे इसमें कैसे दिखाया जा रहा है। मैं इस बात से सहज नहीं हूँ कि लोग मुझे इस तरह से देखें। वे मेरी बात सुनने के लिए मजबूर हैं क्योंकि यह मेरा निर्णय और मेरी पसंद है।” जान्हवी ने कहा कि वह कुछ साल पहले ये बातें नहीं कहती थीं, और उन्होंने कहा: “और मैंने बोला भी कैसे… यह भी एक ऐसा शब्द है जो मुझे लगता है कि बहुत सी महिलाएं इस्तेमाल करती हैं, जिसका मैंने भी बहुत इस्तेमाल किया है। मेरी राय में मैं इसे टालना नहीं चाहती। मैं बहुत प्यार से, बुद्धू बन के बस बोलना चाहती हूं क्योंकि यह ज़्यादा स्वादिष्ट है।”

Sapna Shastra: सपने में दिखे मतृ रिश्तेदार तो क्या होता है अर्थ, जानें क्या है शुभ और अशुभ प्रभाव

इस फिल्म में आखिरी बार आई थी नजर Janhvi Kapoor

जान्हवी को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया था। प्रशंसक जान्हवी को अगली बार उलझ में सुहाना भाटिया के रूप में देखेंगे, जो एक युवा राजनयिक है जो साज़िश और षड्यंत्र के जाल में उलझी हुई है। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं। उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

India News US Presidential Election: अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से पीछे हटने के बाद पहली बार सामने आए Biden, जानें संबोधन की 10 मुख्य बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT