होम / Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews

Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 16, 2024, 3:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mr and Mrs Mahi, Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) की रिलीज के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है और दोनों आशाजनक लग रहें हैं। अब सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर ने अपने चरित्र के दो लुक की एक झलक दी। इस पोस्ट पर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) से प्यार भरा रिएक्शन मिला है।

जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर ने मिस्टर एंड मिसेज माही के लुक पर दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जान्हवी कपूर ने अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही से अपने दो लुक की एक झलक शेयर की है। पहली तस्वीर में जाह्नवी को देसी गर्ल लुक में होली मनाते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में उन्हें क्रिकेट की जर्सी में प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “महिमा के दोनों रूप।” जान्हवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने दिल के इमोजी के साथ कुछ चेहरे इमोजी ड्रॉप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस दिन रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

फिल्म एक विवाहित जोड़े, माही और महिमा के इर्द-गिर्द घूमती है। माही के क्रिकेटर बनने के सपने टूट जाते हैं, इसलिए वह अपनी पत्नी के माध्यम से उन्हें महसूस करता है, जो खेल से प्यार करती है। 15 मई को, आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के कलाकारों और क्रू ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साउंडट्रैक से पहला गीत जारी किया। ‘देख तेनू’ में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के बीच की केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह गाना शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने से शावा शावा का रीक्रिएशन है।

Sonu Sood ने छोटे बच्चे की जान बचाने के लिए जुटाए 17 करोड़ रुपये, दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन खरीदने की पहल -Indianews – India News

फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जबकि पटकथा निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा ने लिखी है। ज़ी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, यह करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई, 2024 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस फिल्म के अलावा अपनी आगामी परियोजनाओं में करण जौहर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में वरुण धवन और उल्जाह के साथ दिखाई देने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, कपूर देवरा पार्ट वन में जूनियर एनटीआर के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT