होम / डेटिंग के बाद इंटिमेसी पर बोलीं Janhvi Kapoor, नो-मेकअप लुक को लेकर की यह डिमांड, देखें वीडियो -Indianews

डेटिंग के बाद इंटिमेसी पर बोलीं Janhvi Kapoor, नो-मेकअप लुक को लेकर की यह डिमांड, देखें वीडियो -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 31, 2024, 4:26 pm IST
डेटिंग के बाद इंटिमेसी पर बोलीं Janhvi Kapoor, नो-मेकअप लुक को लेकर की यह डिमांड, देखें वीडियो -Indianews

Janhvi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया रेडिट पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए हैं। इस वीडियो में, जान्हवी नो-मेकअप लुक जैसे तुच्छ सुझावों के बजाय जीवन बदलने वाली जानकारी का अनुरोध करती नजर आ रहीं हैं। वह विनोदी रूप से डेटिंग पर चर्चा करती है और एक तारीख के बाद असुरक्षित अंतरंगता के माध्यम से एचपीवी के संभावित प्रसार के बारे में चेतावनी देती है।

जाह्नवी कपूर ने स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए कही यह बात

जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो में कहा, “कृपया भगवान के प्यार मुझे यह बताना बंद करो कि कौन सा मेकअप मेकअप करने की कोशिश करता है और मुझे कुछ जानकारी देता है, जो संभावित रूप से मेरे जीवन को बचाने जा रहा है? लाल झंडे के बारे में मत बताओ। मुझे रेड क्रॉस के बारे में बताओ। डेट तो अच्छी चली जाएगी लेकिन आपको किस बात का ध्यान रखने की जरूरत है? डेट अच्छी गई तो क्या करेंगे? एचपीवी एक वायरस है, जो से फैलता है। त्वचा से त्वचा के संपर्क के लिए अंतरंग त्वचा। नहीं, हाथ नहीं मिलाना, गाल खींचना नहीं। हमारा मतलब है कि वास्तव में अंतरंग त्वचा से त्वचा के संपर्क की तरह।”

Samantha Ruth Prabhu ने मायोसिटिस बीमारी के चलते 42 किलो का उठाया हैवीवेट, देखें वीडियो – India News

रेडिटर यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद खुश नजर नहीं आ रहें हैं। कई लोगों ने सोचा कि यह नीरस था। एक यूजर ने लिखा, ‘किसी ने उसके लिए लिखा था। और अभी भी, इतना सुस्त। क्या हमें अब हंसना चाहिए? इस समय पूरी इंडस्ट्री बहुत बोरिंग है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इनमें से कोई भी वाक्य मजाकिया कैसे है। यह बहुत उबाऊ और नीरस है।”

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में रेडिट पर एक आस्क मी एनीथिंग (एएमए) सत्र की मेजबानी की। सोमवार को, जान्हवी की ओर से लोकप्रिय सबरेडिट, बॉलीब्लाइंड्सएनगॉसिप के तहत इंटरैक्टिव प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट साझा की गई थी, जिसे बाद में आर/इंडिया सबरेडिट में स्थानांतरित कर दिया गया था। अभिनेत्री ने घोषणा की कि वह एएमए कर रही है, जैसे कि उसके सबसे अच्छे दोस्त ओरी ने अतीत में किया था। हालांकि, घोषणा योजना के अनुसार नीचे नहीं गई। कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल करने के लिए पोस्ट का इस्तेमाल किया और यहां तक कि कुछ अनुचित सवाल भी पूछे। पोस्ट को 400 से अधिक टिप्पणियां मिलीं।

Please welcome Jahnvi the stand-up comedian. This is soo funny
byu/Secret_Suspect_007 inBollyBlindsNGossip

Deepika Padukone ने बनाया नया रिकॉर्ड, कल्कि 2898AD और सिंघम अगेन से पहले हासिल की ये बड़ी उपलब्धि- India News

जान्हवी कपूर की फिल्म

जाह्नवी की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज हो गई है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, इसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर सोमवार रात मुंबई में हुआ और इसे सकारात्मक रिएक्शन मिला। सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अंगद बेदी और नेहा धूपिया जैसे सितारों ने इस फिल्म का रिव्यू अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT