होम / बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुंह से फर-फर निकली तमिल, देखते ही रह गए Jr NTR, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुंह से फर-फर निकली तमिल, देखते ही रह गए Jr NTR, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2024, 9:26 am IST

Janhvi Kapoor and Jr NTR

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor and Jr NTR: जान्हवी कपूर ने पहली बार सार्वजनिक रूप से तमिल में बात की है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म देवरा के प्रमोशन के लिए मंगलवार शाम को चेन्नई में थीं। वह शहर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जूनियर एनटीआर और अनिरुद्ध रविचंदर के साथ शामिल हुईं। फिल्म के बारे में सवालों पर गहराई से चर्चा करने से पहले, जान्हवी ने तमिल में मीडिया से बातचीत की और अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को प्यार देने के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

एक्ट्रेस ने तमिल में कहा, “चेन्नई मेरे लिए बहुत खास है। मेरी माँ के साथ मेरी सबसे अच्छी यादें चेन्नई से हैं। आपने उन्हें जो प्यार दिया है, उसी की वजह से मैं और मेरा परिवार यहाँ हैं। मैं इसके लिए हमेशा आपकी आभारी रहूँगी। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे भी वैसा ही प्यार देंगे,”

जवानी बरकरार रखने के लिए ये काम करती है टाइटेनिक की खूबसूरत हीरोइन, 48 की उम्र में खोली पोल

सोशल मीडिया यूजर का रिएक्शन

“मैं वादा करती हूँ कि मैं इसके लिए बहुत-बहुत मेहनत करूँगी। देवरा मेरे लिए बहुत खास है। मैं दिल से उम्मीद करती हूं कि आपको हमारी बनाई फिल्म पसंद आए।”, कई सोशल मीडिया यूजर भी उनकी धाराप्रवाहता से प्रभावित हुए और उनके लिए एक तमिल फिल्म की घोषणा की। एक फैन ने कहा, “बहुत प्यारी ❤️ अपनी माँ की भूमि और लोगों के लिए आभार के एक छोटे से टोकन के रूप में तमिल में बोलने के उनके प्रयासों की सराहना करते हैं।”

एक और ने कहा, “वह एक सीधी तमिल फिल्म की हकदार हैं❤️ तमिल में उनकी धाराप्रवाहता।”

30 सालों से पर्दे से कहां गायब थीं मिनाक्षी शेषाद्री? इस ख्वाहिश के साथ लौटीं, जानें क्यों लिया करीना कपूर का नाम?

तमिल फिल्मों से की थी श्रीदेवी ने शुरूआत

बता दें कि श्रीदेवी चेन्नई में पली-बढ़ी थीं और उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कुछ तमिल फिल्में भी की थीं। मुंबई में शिफ्ट होने के बावजूद, श्रीदेवी का चेन्नई में एक घर था। उनके परिवार के कुछ सदस्य शहर में रहते हैं और जान्हवी, बोनी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ अक्सर उनसे मिलने जाती हैं।

कौन है नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस? इस लड़की को KISS करके मचाई थी हलचल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT