होम / सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते स्पॉट हुई Janhvi Kapoor, नवरात्रि के पहले दिन इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करते स्पॉट हुई Janhvi Kapoor, नवरात्रि के पहले दिन इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2024, 8:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor, दिल्ली: जान्हवी कपूर सही मायने में आधुनिक और पारंपरिक इंसान का सही मिश्रण हैं। एक ओर, वह बेहद खूबसूरत दिखने में सफल रहती है और अपने रेड कार्पेट लुक से सभी को हैरान करती है। दूसरी ओर, उन्हें अक्सर मंदिरों में देखा जाता है। जिससे यह साबित होता है कि उनमें काफी आध्यात्मिक पक्ष भी है। एक्ट्रेस को अपनी टीम के साथ सिद्धिविनायक का आशीर्वाद लेने के लिए नंगे पैर चलते स्पॉट किया गया है।

  • सुबह भगवान के दर्शन करते दिखी जान्हवी कपूर
  • भारतीय लुक में नजर आई एक्ट्रेस
  • टीम के साथ किए सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन

इस Pakistani Actor ने बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को दिखाई लाल झंडी, इस वजह से नहीं की करोड़ों की फिल्म

जान्हवी कपूर हुई सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट

जो तस्वीरें और वीडियो इस समय सामने आई हैं, उनमें देखा जा सकता हैं कि एक्ट्रेस अपने पारंपरिक आउटफिट में सुबह-सवेरे पूरे रास्ते चलती हुई प्यारी लग रही है। उन्होंने बेबी पिंक रंग का सलवार कमीज पहनना चुना और अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा हुआ था। जान्हवी कपूर नंगे पैर चल रही हैं और उनकी सादगी इंटरनेट का दिल जीत रही है। अपनी टीम के सदस्यों के साथ और पुलिस कर्मचारियों की सुरक्षा में, एक्ट्रेस बिना किसी हलचल के सिद्धिविनायक मंदिर में प्रवेश करती है। Janhvi Kapoor

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elite A_Z (@elitea_z)

कौन है Shah Rukh Khan के साथ स्पॉट होने वाली महिला, क्या है King Khan से रिश्ता

उन्होंने मंदिर में दर्शन के लिए सुबह का समय चुना, इसलिए एक्ट्रेस इतनी भाग्यशाली थीं कि उन्हें अपने आस-पास बहुत सारे फैंस के बिना भी परेशानी मुक्त दर्शन करने का मौका मिला। भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के बाद उन्हें हाथ जोड़कर प्रार्थना करते देखा जा सकता है।

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट Janhvi Kapoor

जान्हवी को आखिरी बार 2023 की रोमांटिक ड्रामा फिल्म बवाल में देखा गया था। फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया था और सह-कलाकार वरुण धवन थे। ओटीटी पर रिलीज होने पर फिल्म को मिला-जुला रिएक्शन मिली। उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में भी कैमियो किया था। वही जल्द ही एक्ट्रेस मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

India News Weather Update: दिल्ली-NCR में पड़ेगी भीषण गर्मी, लू को लेकर IMD का अलर्ट जारी

इसके अलावा वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ तेलुगु फिल्म देवारा: पार्ट 1 भी कर रही हैं। कपूर उलझन में एक आईएफएस अधिकारी की भूमिका भी निभा रही हैं और उनके पास वरुण के साथ एक और फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT