होम / कौन है Shah Rukh Khan के साथ स्पॉट होने वाली महिला, क्या है King Khan से रिश्ता

कौन है Shah Rukh Khan के साथ स्पॉट होने वाली महिला, क्या है King Khan से रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2024, 7:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-Pooja Dadlani, दिल्ली: शाहरुख खान सदी के शानदार अभिनेता है। वह अपनी प्रजेंट से हर किसी को हैरान करते हैं। वही अपनी टीम KKR यानी कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने के लिए वह लगातार क्रिकेट स्टेडियम में सपोर्ट किया जा रहे हैं। इस बीच मैच के दौरान उनके साथ एक महिला को भी देखा जाता है। जिसको देखने के बाद हर किसी के मन में बस यही सवाल आ रहा था कि आखिर यह महिला कौन है। जो शाहरुख खान के साथ उनका साया बनके रहती है। आज की रिपोर्ट में हम इसे ही पर्दा उठाएंगे।

कौन है शाहरुख के साथ मौजूद महिला

हर मैच में शाहरुख खान के साथ बैठी हुई महिला का नाम पूजा ददलानी है। पूजा किंग खान की मैनेजर है और वह हर मैच में साथ बैठकर ही मैच देखते हैं। पूजा ददलानी के बारे में बताया तो वह शाहरुख खान के साथ काफी समय से रह रहे हैं। पूजा पिछले 12 साल से शाहरुख के साथ काम कर रही है। वह मैनेजर की भूमिका निभाते हुए उनके परिवार के साथ पारिवारिक संबंध भी रखती है।

Ram Navami 2024: इस तरह करें भगवान श्री राम की आराधना, आरती से मिलेगा प्रभु का आशीर्वाद

आर्यन खान केस में रहा अहम रोल

अक्टूबर 2021 की बात करें तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। जिसमें उनके ऊपर ड्रग केस से रिलेटेड मामलों को दर्ज किया गया था। ऐसे में शाहरुख और गौरी उनकी हाल जानने के लिए ज्यादा नहीं दिखते थे। लेकिन कोर्ट में पूजा को अक्सर देखा जाता था। Shah Rukh Khan-Pooja Dadlani

शाहरुख करते हैं पूजा को फॉलो

जैसे कि सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी फैन फॉलोइंग के मामले में सबसे आगे रहते हैं। ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी करीब 47 मिलियंस फॉलोअर्स रखने वाले शाहरुख केवल 6 लोगों को फॉलो करते हैं। जिसमें से पूजा ददलानी भी एक है। इसके अलावा जो बाकी के सदस्य हैं। वह उनके परिवार वाले हैं। जिससे साबित होता है की पूजा उनके परिवार से काफी क्लोज है।

Bigg Boss OTT 3: इस दिन से शुरू हो रहा है बिग बॉस ओटीटी 3, तीसरे सीजन को ये एक्टर करेंगे होस्ट

50 करोड़ का है पूजा का नेटवर्थ Shah Rukh Khan-Pooja Dadlani

पूजा की दौलत की बात की जाए तो रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है की पूजा ददलानी की सैलरी 7 से 8 करोड रुपए है। वह शाहरुख के साथ मास कम्युनिकेशन ग्रेजुएट है। शाहरुख खान के साथ पूजा का भी बर्थडे 2 नवंबर को ही आता है।

Lok Sabha Election 2024: PM मोदी आज बालाघाट में करेंगे जनसभा, उत्तर प्रदेश में भी रैली

2008 में हुई थी पूजा की शादी 

पूजा की निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो पूजा ददलानी ने हितेश गुरनानी से शादी की है। इस कपल 2008 में शादी की थी और 2016 में पूजा ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम रेयान रखा गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT