होम / हर महीने बॉयफ्रेंड से लड़ पड़ती थी 'Janhvi Kapoor', फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry Ba…

हर महीने बॉयफ्रेंड से लड़ पड़ती थी 'Janhvi Kapoor', फिर 2 दिन बाद बोलती थीं Sorry Ba…

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 21, 2024, 7:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Breakup Story: जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘उलझ’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने ग्लैमरस अवतार के लिए चर्चा में रहीं। इसके बाद फूड पॉइजनिंग की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अब जाह्नवी स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गई हैं और एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की।

जाह्नवी ने इस इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलासे किए हैं जो आपको हैरान कर देंगे। उन्होंने बताया कि वह कभी हर महीने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं। इस वजह से शायद कई लड़कियां खुद को उनके साथ रिलेट कर सकती हैं।

Janhvi Kapoor

जाह्नवी ने कहा, “मेरे पहले ब्रेकअप का अनुभव काफी कठिन था। मैं हर महीने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थी। यह काफी अजीब और अस्थिर समय था, लेकिन इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया।” उन्होंने यह भी कहा कि उनके अनुभव उन्हें मजबूत और समझदार बना रहे हैं।

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर गिर पड़ा ये सिंगर, ऑन द स्पॉट हुई मौत, वायरल हो रहा हैं लास्ट पोस्ट!

कैसा था जाह्नवी के लिए उनका पहला ब्रेकअप

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ और ब्रेकअप के अनुभव के बारे में खुलकर बात की। ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ की एक्ट्रेस ने अहाउटरफ्लाई संग बातचीत में बताया कि उनका पहला ब्रेकअप कुछ खास बुरा नहीं था, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड वापस लौट आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने कहा, “मैंने जिंदगी में सिर्फ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। इसलिए सब कुछ ठीक था।” उन्होंने इस बात को लेकर राहत महसूस की और बताया कि इस अनुभव ने उन्हें और भी मजबूत और समझदार बनाया।

हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से कर लेती थीं ब्रेकअप

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ की एक्ट्रेस ने अहाउटरफ्लाई संग बातचीत में बताया कि वह हर महीने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं और फिर पैच-अप कर लेती थीं।

Mukesh Ambani के घर ‘लक्ष्मी’ बनकर आईं नई बहू ‘Radhika Merchant’, 10 दिन में कमाए इतने करोड़?

जाह्नवी ने कहा, “मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं इस व्यक्ति से ब्रेकअप कर लेती थी। पहले दो या तीन महीने वह सदमे में रहता था, लेकिन उसके बाद वह कहता था, ‘हां, ठीक है,’ और दो दिन बाद मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी ने यह भी साझा किया कि उनका पहला ब्रेकअप कुछ खास बुरा नहीं था, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड वापस लौट आया था। उन्होंने कहा, “मैंने जिंदगी में सिर्फ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। इसलिए सब कुछ ठीक था।”

फिलहाल जाह्नवी कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘उलझ’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उनके प्रशंसक उनकी इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Anant-Radhika की सिन्दूर सेरेमनी से सामने आई अनसीन पिक्चर्स, तेजी से हो रही हैं वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT