होम / चिलचिलाती गर्मी में जयपुर की सड़क पर लस्सी पीते नजर आईं Janhvi Kapoor, लोगों संग खिंचवाईं तस्वीरें -Indianews

चिलचिलाती गर्मी में जयपुर की सड़क पर लस्सी पीते नजर आईं Janhvi Kapoor, लोगों संग खिंचवाईं तस्वीरें -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 7:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mr and Mrs Mahi Actress Janhvi Kapoor Beats the Scorching Heat with Glass of Lassi: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr and Mrs Mahi) की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री देश भर में यात्रा कर रही है और दर्शकों के साथ जुड़ रही है। दरअसल, जाह्नवी कपूर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में बिजी चल रहीं हैं। जान्हवी को हाल ही में जयपुर में देखा गया था, जहां उन्हें चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए लस्सी के गिलास का आनंद लेते हुए देखा गया था। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

जयपुर में फिल्म प्रमोशन के दौरान लस्सी का गिलास पीते नजर आईं जाह्नवी कपूर

आज यानी 23 मई को जान्हवी कपूर को जयपुर की सड़कों पर पैपराजी ने कैद कर लिया। जान्हवी ने शानदार माउव कलर का एथनिक आउटफिट पहना हुआ था। इसमें प्रिंटेड फुल स्लीव्स ब्लाउज और मैचिंग लहंगा स्कर्ट शामिल था। उन्होंने गले में जालीदार दुपट्टा भी पहना था। जान्हवी ने आउटफिट को चोकर नेकलेस के साथ पेयर किया और अपना मेकअप लाइट और बाल खुले रखे। दरअसल, मिस्टर एंड मिसेज माही अभिनेत्री, जो शहर में अपनी फिल्म को प्रमोट कर रही थीं, उन्होंने लस्सी मिलने वाली एक लोकप्रिय जगह का दौरा किया और गर्म मौसम के बीच पेय का आनंद लिया। फैंस को उसके चारों ओर इकट्ठा होने की जल्दी थी और उसने खुशी से उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

किराए के कपड़े और गहने पहनने पर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, इवेंट खत्म होने के बाद करती हैं यह काम -Indianews – India News

निर्देशक ने फिल्म के लिए जान्हवी कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन पर कही यह बात

इससे पहले अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के डायरेक्टर शरण शर्मा ने जाह्नवी की तब और अब की तस्वीरें शेयर की थीं। अपने शुरुआती संदेहों का खुलासा करते हुए, शरण ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “2021 बनाम 2024, पहली तस्वीर जून 2021 में क्लिक की गई थी। जेके को मिस्टर एंड मिसेज माही की स्क्रिप्ट सुनाने के कुछ ही क्षण बाद मैंने उन्हें बल्ला उठाने और रुख अपनाने के लिए कहा। जैसे ही मैंने यह तस्वीर क्लिक की, मैं डर गया, उसका रुख भयानक था, वह खेल के बारे में कुछ नहीं जानती थी, हम इसे कैसे खींचने जा रहे थे?”

इसके आगे शरण शर्मा ने लिखा, “इसके बाद मैं @abhisheknayar और @vikrant_yeligeti 2 जादूगरों से मिला, जिन्होंने इस असंभव सपने को हकीकत में बदल दिया। बेहद आभारी हूं कि वे बोर्ड पर आए और इस चुनौती को स्वीकार किया! जेके के क्रिकेट कौशल पर बहुत गर्व है जो हम फिल्म में हासिल करने में कामयाब रहे हैं!”

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने पूछा Rakhi Sawant का हाल, एक्ट्रेस के एक्स पति रितेश ने किया खुलासा -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT