होम / बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग हाथों में हाथ डाले नजर आईं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग हाथों में हाथ डाले नजर आईं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 4:38 pm IST
बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग हाथों में हाथ डाले नजर आईं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

Janhvi Kapoor and Rumored BF Shikhar Pahariya

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor and Rumored BF Shikhar Pahariya at Anant-Radhika Pre Wedding Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुईं है। बता दें कि हाल ही में इटली में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री-वेडिंग क्रूज बैश काफी जोरो पर चल रहा है। बी टाउन के तमाम सेलेब्स प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में धमाल मचा रहें हैं और साथ ही वहां से तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं। अब इस बीच जान्हवी कपूर भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में शामिल हुई। साथ ही रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी शामिल हुए।

उन्होंने अब प्री-वेडिंग गाला से सोशल मीडिया पर शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें भव्य संगठनों में दिखाया गया है। इस तस्वीरों में जान्हवी कपूर शिखर और कई अन्य दोस्तों के साथ हंसते हुए शेयर करती नजर आ रहीं हैं।

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि मंगलवार, 4 जून को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सप्ताहांत से कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया दिखाई दे रहें हैं। पहली तस्वीर में, अभिनेत्री लाल और सफेद मिनी ड्रेस में आश्चर्यजनक लग रहीं है, जो इटली में आसमान के नीचे एक बालकनी पर एक पोज दे रहीं है। एक तस्वीर में धुंधली लेकिन स्नेही, जान्हवी और शिखर हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहें हैं, अपनी मुस्कान के साथ शुद्ध युगल लक्ष्यों को विकीर्ण कर रहे हैं।

Nancy Tyagi ने ऐश्वर्या राय के कान्स 2024 लुक की अलोचना, अपने गाउन के डिजाइन के पीछे की बताई रणनीति -India News

जान्हवी फूलों से सजी पीले रंग की बिना आस्तीन की पोशाक पहनती है, जो दोस्तों से घिरी हुई है। वह एक सुंदर काली पोशाक में नदी के किनारे सुरुचिपूर्ण ढंग से प्रस्तुत करती है, और बाद में एक रंगीन मिनी पोशाक में प्रकृति की खोज करती है। इसके अलावा जान्हवी ने प्रकृति की सुंदरता को प्रदर्शित करते हुए एक सुंदर तस्वीर शेयर की, जिसमें एक नदी, पेड़ और बादल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पैपराजी के सामने खुशी से चमकते नजर आए Varun Dhawan, अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए बेटी के पिता, देखें वीडियो – India News

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह सबसे अच्छा सप्ताहांत रहा प्यार और यादों के लिए धन्यवाद।” इसके साथ हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किया है।

फैंस के साथ इस सेलेब्स ने दिए रिएक्शन

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस इन तस्वीरों को लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। इसी बीच शनाया कपूर ने भी लिखा, “वाह।” ओरी ने लिखा, “क्या यह अच्छा दिखने के लिए भी कानूनी है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT