होम / फैशन के साथ फिल्म का प्रमोशन करती दिखीं Janhvi Kapoor, Dekha Tenu गाने के नाम का बनवाया दुपट्टा-Indianews

फैशन के साथ फिल्म का प्रमोशन करती दिखीं Janhvi Kapoor, Dekha Tenu गाने के नाम का बनवाया दुपट्टा-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 20, 2024, 11:34 am IST
फैशन के साथ फिल्म का प्रमोशन करती दिखीं Janhvi Kapoor, Dekha Tenu गाने के नाम का बनवाया दुपट्टा-Indianews

Janhvi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor-Dekha Tenu: जान्हवी कपूर अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में राजकुमार राव भी हैं और दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में जोड़ो शोड़ो से लगे हुए हैं। एक चीज़ जो दिल जीत रही है वह है एक्ट्रेस की फैशनेबल आउटफिट। ब्लाउज के साथ साड़ी पहनने से लेकर जिस पर उनके ऑन-स्क्रीन किरदार का नाम और पीछे जर्सी नंबर लिखा हो, एक क्रिकेटर के साथ सजी हुई आउटफिट पहनने तक, उन्होंने प्रमोशन के लिए अपने फैशन गेम को पीछे छोड़ दिया है। और आज एक बार फिर उन्होंने अपने कस्टमाइज़्ड दुपट्टे से दिल जीत लिया, जिसे उन्होंने वोट डालने के लिए निकलते समय पहना था।

  • जान्हवी कपूर का फैशन गेम
  • सलमान ने की मिस्टर एंड मिसेज माही के ट्रेलर की तारीफ
  • Dekha Tenu गाने के नाम का बनवाया दुपट्टा

Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, चंदू चैंपियन के ट्रेलर के लिए कही ये बात -Indianews

जान्हवी कपूर का फैशन गेम 

आज 20 मई को पूरा मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान दे रहा है। कई सितारें सुबह-सुबह वोट डालने के लिए अपने घरों से बाहर निकले। और उनमें से एक थीं जान्हवी कपूर। मैजेंटा अनारकली सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह उनके दुपट्टे के बॉर्डर पर लिखे उनके गाने के बोल थे। उसके दुपट्टे के बॉर्डर पर ‘देखा तेनु पहली पहली बार’ लिखा था और हमें यह बहुत पसंद आया! एक्ट्रेस निश्चित रूप से जानती है कि अपने फैशन गेम से लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए और वह वोट देने के लिए बाहर निकलते समय भी अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने में सफल रही।

Janhvi Kapoor-Dekha Tenu
Janhvi Kapoor-Dekha Tenu

क्या Tabu बनने वाली है इस शानदार सीरीज का हिस्सा, फैंस ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया कन्फर्म

सलमान ने की मिस्टर एंड मिसेज माही के ट्रेलर की तारीफ

19 मई को, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर की सराहना की। उन्होंने अपनी स्टोरी पर ट्रेलर साझा किया और जान्हवी कपूर, राजकुमार राव, निर्देशक शरण शर्मा और निर्माता करण जौहर को टैग करते हुए कहा, “अच्छा लग रहा है, कलाकारों और क्रू को शुभकामनाएं।”

सलमान के इस दयालु भाव से प्रभावित होकर, करण ने सलमान की कहानी को फिर से साझा किया और जवाब दिया, “सलमान…।” आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, यह हम सभी के लिए बहुत मायने रखता है… हम आपके साथ फिल्म साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते,” लाल दिल वाले इमोजी के साथ।

Shah Rukh के साथ अपनी मुलाकात पर Ed Sheeran, एक्टर के आइकॉनिक पोज पर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT