होम / Janhvi Kapoor अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग जल्द लेंगी सात फेरे! शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी -Indianews

Janhvi Kapoor अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya संग जल्द लेंगी सात फेरे! शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya Married Soon: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी ऑनस्क्रीन उपस्थिति के अलावा, वह शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ अपने अफवाह संबंधों के लिए भी महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित करती है। अभिनेत्री ने अक्सर अप्रत्यक्ष संकेत दिए हैं, जो इसकी पुष्टि करते हैं। दूसरी ओर, इंटरनेट पर अफवाहें चल रही हैं कि जान्हवी जल्द ही अपने अफवाह प्रेमी के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, इस तरह की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए, उसने सभी दावों को खारिज कर दिया और कहा कि वह वर्तमान में अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहीं है।

जान्हवी ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर संग शादी की खबरों पर दिया रिएक्शन

हाल ही में बातचीत के दौरान, जान्हवी कपूर ने अपनी शादी की रिपोर्टों को संबोधित किया, जिसमें रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया के साथ उनकी आसन्न शादी का सुझाव दिया गया था। अभिनेत्री ने हंसते हुए इस तरह की अटकलों का करारा जवाब दिया, अपने काम को अपनी वर्तमान प्राथमिकता के रूप में उजागर किया। उन्होंने कहा, “मैंने अभी हाल ही में कुछ बहुत बेवकूफाना पढ़ा, जहां उन्होंने कहा कि मैंने कुछ रिश्ते की पुष्टि की है और मेरी शादी होने वाली है। लोगों ने 2-3 लेख मिलाए कि मैं शादी कर रही हूं। वो एक हफ्ते में मेरी शादी कर रहें हैं, जिसके साथ मैं ठीक नहीं हूं (हंसते हुए)। मैं इस समय काम करना चाहता हूं।”

Hardik Pandya ने Natasa Stankovic को लेकर किया कटाक्ष, पत्नी के साथ रहने के लिए इस बात का किया खुलासा- India News

जाह्नवी कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करने की बात की स्वीकार

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जब जान्हवी ने अपने प्रेमी के फोन की जांच करने की बात कबूल की थी। वीडियो में, अभिनेत्री अपने फैंस के साथ बातचीत करती हुई दिखाई दी। यह पूछे जाने पर कि क्या गर्लफ्रेंड को अपने प्रेमी के फोन की जांच करने की अनुमति दी जानी चाहिए, गुंजन सक्सेना स्टार ने लापरवाही से जवाब दिया कि वह जानती थी कि यह एक लाल झंडा है, लेकिन वह अक्सर अपने प्रेमी के फोन की जांच करती है।

Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा सोने का पानी, गोल्ड की इस अनोखी बोतल की हैं ये खासियतें, जानें कीमत – India News

इसके अलावा, जब पूछा गया कि क्या बॉयफ्रेंड को अपनी प्रेमिका के फोन की जांच करने की अनुमति दी जानी चाहिए, तो अभिनेत्री ने तुरंत एक चेहरा बनाया और जवाब दिया, ‘नहीं’। जब इसके पीछे का कारण जानने के बारे में आगे पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “क्यों विश्वास नहीं करते क्या?”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT