होम / Janhvi-Khushi Kapoor: ख़ुशी कपूर के नए गाने पर बहन ने किया रिएक्ट, जानें क्या कहा

Janhvi-Khushi Kapoor: ख़ुशी कपूर के नए गाने पर बहन ने किया रिएक्ट, जानें क्या कहा

Babli • LAST UPDATED : October 20, 2023, 1:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Janhvi-Khushi Kapoor: ख़ुशी कपूर के नए गाने पर बहन ने किया रिएक्ट, जानें क्या कहा

Janhvi Kapoor and Khushi Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi-Khushi Kapoor, दिल्ली: द आर्चीज़ एल्बम का पहला गाना सुनोह हाल ही में इंटरनेट पर हिट हो गया हैं। जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर हैं, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वीडियों के रिलीज होने के तुरंत बाद जान्हवी ने गाने का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, “इतना प्यारा गाना, आप लोग बहुत अच्छे लग रहे हैं।”

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया पर शेयर किया गाना

ख़ुशी कपूर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में द आर्चीज़ के पहले गाने की रिलीज़ की भी घोषणा की थी। गाने के वीडियो की एक क्लिप साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “यह मेरी कहानी है, सुनो! तुम मुझे अनदेखा नहीं कर सकते सुनो! पेश है सुनोह, द आर्चीज़ का पहला गाना, अब रिलीज़ हो गया है!” द आर्चीज़ के मेकर्स ने पहला ट्रैक सुनोह जारी कर दिया है। यह गाना एक “दोस्ती गान” है। इसकी शुरुआत अगस्त्य नंदा से होती है, जो आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभा रहे हैं और गिटार बजा रहे हैं। इस गानें की वीडियों में उनके दोस्तों की एक झलक साफ तौर से देखी जा सकती है।

सुहाना खान ने भी शेयर किया वीडियों

मंगलवार को सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर सुनोह का एक टीजर शेयर किया था। शाहरुख खान की बेटी ने एक उदाहरणात्मक वीडियो जारी किया और लिखा, “आओ कहानी सुनो, मेरी ज़ुबानी सुनो… द आर्चीज़ का हमारा पहला गाना सुनो 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगा! बायो में दिए गए लिंक से अपना रिमाइंडर सेट करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

द आर्चीज़ के बारें में

द आर्चीज़ एक आर्ची कॉमिक्स का हिंदी वर्जन है। नेटफ्लिक्स फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अदिति सहगल, मिहिर आहूजा, युवराज मेंदा और वेदांग रैना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT