होम / Karan Johar के साथ Janhvi ने पहली मुलाकात का किया खुलासा, होमवर्क में देते थे ये काम -Indianews

Karan Johar के साथ Janhvi ने पहली मुलाकात का किया खुलासा, होमवर्क में देते थे ये काम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 11:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor-Karan Johar: जान्हवी कपूर इस समय बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक हैं। वह राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो बड़े लेबल के अलावा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने केजेओ के साथ अपनी पहली कुछ बातचीत के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपनी पहली फिल्म धड़क से पहले एक और धर्मा फिल्म के लिए बातचीत कर रही थीं।

  • करण जौहर के साथ पहली बातचीत पर जान्हवी
  • जान्हवी को ये होमवर्क देते थे डायरेक्टर
  • जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

इस वजह से कान्स 2024 में शामिल हुए थे Taha Shah, एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews

करण जौहर के साथ पहली बातचीत पर जान्हवी 

करण जौहर के साथ अपनी पहली बातचीत के बारे में बात करते हुए, जो धड़क की शूटिंग शुरू करने से पहले हुई थी, जान्हवी कपूर ने याद किया कि वह उनसे सामाजिक कार्यक्रमों में कभी-कभी मिलती थीं, लेकिन डायरेक्टर के साथ उनकी पहली बातचीत उनके ऑफिस में हुई थी। उन्हें याद नहीं आ रहा था कि तब तक उन्होंने ‘धड़क’ साइन की थी या नहीं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी एक और धर्मा फिल्म करने के बारे में बातचीत हुई थी।

जान्हवी को ये होमवर्क देते थे डायरेक्टर

मिली स्टार ने आगे कहा कि वह हर हफ्ते एक बार उनके ऑफिस जाती थीं और वह उन्हें एक सीन देते थे। केजेओ उस समय रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ऐ दिल है मुश्किल पर काम कर रहे थे। जान्हवी ने खुलासा किया कि वह जब वी मेट, कपूर एंड संस और दूसरी फिल्मों से अपने तत्कालीन एडी शरण शर्मा के सीन को प्रिंट करके उन्हें देंगे।

भारत को आप पर गर्व है…, Payal Kapadia की जीत पर PM मोदी ने दी बधाई -Indianews

“होमवर्क के रूप में, मुझे इसे सीखना था और आकर करण के लिए ऑडिशन देना था, हालांकि उन्होंने इसे कभी भी ऑडिशन के रूप में नहीं किया। मुझे लगता है कि वह सिर्फ मेरा आकलन कर रहा था,”

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में वह एक क्रिकेटर का किरदार निभा रही हैं। वह अगली बार वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग उन्होंने पहले ही शुरू कर दी है।

बेटे रेहान की ग्रेजुएशन सेरेमनी में एक्स वाइफ Sussane के साथ पहुंचे Hrithik Roshan, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT