होम / 'मैं उससे प्यार करती हूँ', Jasmin ने Natasa के सामने कर दिया Aly Goni से प्यार का इजहार, चुपचाप देखती रही एक्स गर्लफ्रेंड

'मैं उससे प्यार करती हूँ', Jasmin ने Natasa के सामने कर दिया Aly Goni से प्यार का इजहार, चुपचाप देखती रही एक्स गर्लफ्रेंड

Babli • LAST UPDATED : August 30, 2024, 10:08 am IST

Jasmin Bhasin and Aly Goni

India News (इंडिया न्यूज), Jasmin Bhasin and Aly Goni: जैस्मीन भसीन और अली गोनी टीवी के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है और लोग अक्सर उन्हें ‘जैसली’ कहकर बुलाते हैं। जबकि अली ने रियलिटी शो बिग बॉस 14 में जैस्मीन के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, बता दें की अली ने सबसे पहले जैस्मीन के लिए अपने प्यार का इजहार अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के सामने किया था। खतरों के खिलाड़ी शो में जैस्मीन और एली की केमिस्ट्री को बहुत से लोगों ने पसंद किया था, लेकिन दोनों ने सबसे लंबे समय तक अपने ‘सिर्फ दोस्त’ के रुख को बनाए रखा।

कोलकाता बलात्कार मामले पर सिंगर Arijit Singh ने जारी किया भावुक कर देने वाला गाना, लगाई न्याय की गुहार

जैस्मीन भसीन ने अली के लिए प्यार का इजहार

हाल ही में, शो नच बलिए 9 का एक पुराना वीडियो सामने आया, जिसमें अली अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा के साथ भाग ले रहे थे। हालांकि, जैस्मिन अली की शुभचिंतक के तौर पर दोनों का समर्थन करने आई थीं। क्लिप में, जैस्मिन ने अली के लिए अपने प्यार को कबूल किया और स्वीकार किया कि वह उसके लिए बिना शर्त प्यार करती है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि वे साथ हैं क्योंकि अली ऐसा ही है।

एक्ट्रेस को ये कहते सुना जा सकता है की, “मैं उससे प्यार करती हूँ, यह बिना शर्त है। सबको ऐसा लगता है जो भी लगता है क्योंकि अली ऐसा है। मतलब इसके लिए लड़कियाँ बोलने की ज़रूरत नहीं पड़ती वो आँखों ही आँखों में घूमा लेता है सबको।”

12-12 घंटे किया काम, हफ्ते में 6 दिन शूट, मुश्किल दिनों से कैसे निपटती हैं Priyanka Chopra? बोलीं- ‘किनारे रखती हूं…’

वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

जबकि अली घबराया हुआ दिख रहा था और उसने कहा कि उसकी माँ ने भी शो देखा, यह उसकी एक्स गर्लफ्रेंड नताशा थी, जो असहज महसूस कर रही थी। उसके हाव-भाव बदल गए और उसका चेहरा उतर गया। जो चीज फैंस ने इसे तुरंत नोटिस किया।

जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “उसके पास अपने एक्स के सामने सारी बातें बोलने की हिम्मत है..” दूसरे ने कमेंट किया, “वह डर गया कि ये क्या बोल रही है!! सच ना ​​बोल दे..” एक फैन ने लिखा, “जैस्मिन अली बेस्ट कपल हैं, आपकी जोड़ी भगवान ने बनाई है।”

अब साथ क्यों नहीं दिखते Kangana और Chirag Paswan? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘आप लोग पीछे…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT