होम / टीवी की 'छोटी बहू' संग अपनी वॉर खत्म कर Jasmine Bhasin ने किया पैच-अप, बोलीं- 'बिग बॉस से बाहर आते ही'-IndiaNews

टीवी की 'छोटी बहू' संग अपनी वॉर खत्म कर Jasmine Bhasin ने किया पैच-अप, बोलीं- 'बिग बॉस से बाहर आते ही'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 9, 2024, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jasmine Bhasin Patched Up With Rubina Dilaik, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ में साथी कंटेस्टेंट्स के रूप में दिखाई दी थी। शो की शुरुआत में दोनों की घर में अच्छी दोस्ती देखने मिली थी, लेकिन बाद में उनके बीच तनाव बढ़ गए और वे अक्सर हर छोटी बात पर एक-दूसरे से टकराते थे। उनकी आपसी तकरारें शो के दौरान ध्यान केंद्रित किए गए और उनकी दोस्ती पर सवाल उठाए गए।

Jasmine Bhasin Patched Up With Rubina Dilaik

हालांकि, हाल ही में, टीवी की ‘छोटी बहू’ और जैस्मिन भसीन के बीच कई बार देखी गई बातचीत की तस्वीरें सामने आई हैं। यह दिखाता है कि वे अपने बीच के अनबन को पिछले कर देने के लिए तैयार हैं। जैस्मिन ने अनबन की अफवाहों पर रिएक्ट किया है और स्पष्ट किया है कि वह अब अपने पुराने दोस्त के साथ फिर से संबंध स्थापित करने के लिए तैयार हैं।

Ind vs Pak T20 World Cup 2024 Match Live-Streaming: फ्री में यहां देखें भारत-पाकिस्तान मुकाबला-Indianews

Jasmine Bhasin Patched Up With Rubina Dilaik

इस प्रकार, जैस्मिन और रुबीना के बीच की अनबन की खबरों पर जैस्मिन भसीन ने स्पष्टता दी है और उन्होंने दिखाया है कि वह अपने बीच के रिश्ते को सुधारने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही हैं।

रुबीना दिलैक को लेकर क्या बोली जैस्मिन

Jasmine Bhasin Patched Up With Rubina Dilaik

जैस्मिन भसीन ने गैलाटा इंडिया के एक खास बातचीत के दौरान रुबीना दिलैक के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि जब वे टीवी की पॉपुलर छोटी बहू से अपने शो से बाहर आईं तो अब तक कोई बातचीत नहीं हुई, लेकिन जब वे एक ही बिल्डिंग में रहती थीं तो वे बहुत ही अच्छे से मिलती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें रुबीना को समझदार मानते हुए उनकी तारीफ की। जैस्मिन ने व्यक्त किया कि उनके बीच कोई दुश्मनी नहीं है और वे एक-दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते बनाए रखना चाहती हैं।

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे Anil Kapoor, सामने आई तस्वीरें-IndiaNews

कैसा हैं जैस्मिन-रुबीना का बॉन्ड?

Jasmine Bhasin Patched Up With Rubina Dilaik

अपनी बातचीत के दौरान आगे जैस्मिन कहती हैं, ‘जब रुबीना दिलैक जुड़वां बेटियों की मां बनी तब मैंने उन्हें बधाई भी दी थी और मैं उनके लिए बहुत खुश थी। मैंने शो से बाहर आने के बाद भी उन्हें मैसेज भी किया। मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है और वैसे भी वो एक शो था ये रियल लाइफ है तो लड़ाई क्यों करना किसी से प्यार से रहना चाहिए।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT