होम / जीरो विजन के साथ इवेंट में चलती नजर आईं Jasmine Bhasin, इस तरह टीम की मदद से किया था रैंप वॉक, देखें वीडियो

जीरो विजन के साथ इवेंट में चलती नजर आईं Jasmine Bhasin, इस तरह टीम की मदद से किया था रैंप वॉक, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 7:43 pm IST

Jasmine Bhasin Walk Video

India News (इंडिया न्यूज़), Jasmine Bhasin Walks with Help at Event with Zero Vision after Suffering Infection: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) के लिए पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल भरे रहें हैं। एक इवेंट के दौरान कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से एक्ट्रेस का कॉर्निया डैमेज हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें दिखना भी बंद हो गया था। हालांकि, एक पेशेवर होने के नाते जैस्मीन ने कार्यक्रम रद्द नहीं किया, बल्कि अपने काम की प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए अंत तक रुकी रहीं। अब, उसी कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दिल्ली इवेंट से जैस्मीन भसीन का वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली इवेंट का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जैस्मीन अपनी टीम के एक सदस्य के साथ चलती हुई दिखाई दे रहीं हैं, जिसने उन्हें रास्ता दिखाने में मदद की। अभिनेत्री ने अपना सनग्लास पहना हुआ है और यह स्पष्ट रूप से दिखा रहा है कि उन्हें यह पता लगाने में परेशानी हो रही थी कि उन्हें कहाँ जाना है। जैस्मीन ने बहुत हिम्मत दिखाई क्योंकि उन्होंने अपनी आँख की समस्या के बारे में किसी को नहीं बताया।

Saif Ali Khan की फिल्म फैंटम के पोस्टर का जैश-ए-मोहम्मद ने इस तरह किया इस्तेमाल, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जारी किया एलर्ट, जानें – India News

बता दें कि इवेंट के लिए तैयार होते समय जैसे ही जैस्मीन ने लेंस पहना, उसकी आँखों में दर्द होने लगा, जिससे उसे अस्थायी रूप से अंधापन हो गया। उसे पता था कि कुछ गड़बड़ है, फिर भी उसने इवेंट रद्द नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JASLY FC 🤍 (@jaslyfc)

जैस्मीन भसीन को हुआ कॉर्नियल इंफेक्शन

वहीं, 22 जुलाई, 2024 को जैस्मीन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड एली गोनी (Aly Goni) के लिए एक प्यार भरा वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने मुश्किल समय में उनके साथ रहने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने पिछले कुछ दिनों को बेहद मुश्किल बताया, जिसमें बहुत दर्द था और कोई दृष्टि नहीं थी। उन्होंने एली गोनी के प्रति आभार व्यक्त किया कि वो उनके साथ थे और उनकी आंखें बन गए। जैस्मीन ने यह भी बताया कि कैसे एली ने दुआ पढ़ी ताकि वे ठीक हो सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

Rahat Fateh Ali Khan को एयरपोर्ट से उठा ले गई पुलिस, जानें क्यों गिरफ्तार हुए मशहूर सिंगर- India News

जैस्मीन भसीन ने लिखा, “पिछले कुछ दिन बेहद मुश्किल थे, असहनीय दर्द और बिना दृष्टि के साथ सबसे बुरा महसूस कर रही थी। बहुत-बहुत धन्यवाद एली गोनी, न केवल 24*7 मेरे साथ रहने के लिए, बल्कि मेरी आंखें बनने के लिए, मुझे मुस्कुराने और दर्द को भूलने की कोशिश करने और हर मिनट मेरे लिए दुआ पढ़ने के लिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT