होम / मां को भर्ती करने के बाद अस्पताल प्रबंधन से नाखुश हुई Jasmine Bhasin, नोट शेयर कर गुस्सा किया जाहिर -IndiaNews

मां को भर्ती करने के बाद अस्पताल प्रबंधन से नाखुश हुई Jasmine Bhasin, नोट शेयर कर गुस्सा किया जाहिर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 3:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jasmine Bhasin Unhappy With Hospital Management After Admitting Mother: 31 मई को, मनोरंजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने अपनी माँ के स्वास्थ्य की खबर शेयर की। अभिनेत्री की मां अस्पताल में भर्ती हैं। अपडेट शेयर करने के तुरंत बाद एक और पोस्ट सामने आया, जहां उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर कटाक्ष किया।

अस्पताल प्रबंधन को लेकर जैस्मिन भसीन ने जाहिर की निराशा

आपको बता दें कि अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराने के कुछ घंटों बाद, जैस्मीन भसीन ने अस्पताल प्रबंधन के साथ अपनी निराशा व्यक्त करते हुए एक गुप्त नोट पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र ‘लोगों के दर्द और पीड़ा का भुनाने’ लगा रहा है। जैस्मिन भसीन ने लिखा, “यह एक त्रासदी है जब पीड़ा को ठीक करने और कम करने के लिए स्थापित संस्थान लाभ पर ध्यान केंद्रित करके दागी हो जाते हैं। ऐसी संस्थाओं में बदल जाते हैं, जो वित्तीय लाभ के लिए दूसरों के दर्द का शोषण करते हैं। अस्पतालों जैसी जगहों का असली सार बीमारों और कमजोरों की देखभाल करने के उनके महान मिशन में निहित है, न कि उनकी पीड़ा को भुनाने के लिए।”

K3G के कृष ने शाहरुख खान संग काम करने को लेकर किया खुलासा, Jibraan Khan ने ऋतिक-करण के लिए कही ये बात – India News

Jasmine Bhasin Post

बता दें कि 30 मई को, बिग बॉस 14 की प्रतियोगी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल से अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में उनकी मां अस्पताल के बिस्तर पर आराम करती नजर आ रहीं हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरी मम्मी सबसे मजबूत।”

पवित्र रिश्ता की Ankita Lokhande ने शोबिज में पूरे किए 15 साल, डेब्यू शो को याद कर जाहिर की खुशी -India News

जैस्मिन भसीन का वर्कफ्रंट

जैस्मिन भसीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जैस्मीन ने तमिल फिल्म वानम के साथ मनोरंजन उद्योग में अपनी शुरुआत की और विभिन्न दक्षिण भारतीय फिल्मों जैसे कुत्तों से सावधान रहें और तेलुगु फिल्म वेटा में दिखाई दीं। उन्होंने टीवी सीरीज जैसे तू आशिकी, टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, नागिन 4 और दिल तो हैप्पी है जी में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। उन्होंने बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी जैसे कई रियलिटी शो में भी भाग लिया है। जैस्मिन ने पंजाबी सिनेमा में गिप्पी ग्रेवाल के साथ कॉमेडी-ड्रामा हनीमून से डेब्यू किया था। वह जल्द ही कैरी ऑन जट्टे और वार्निंग 2 में नजर आएंगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT