होम / Jawan की रिलीज़ से पहले शाहरुख खान को मिला बड़ा झटका, ट्रेंड हुआ #boycott jawan

Jawan की रिलीज़ से पहले शाहरुख खान को मिला बड़ा झटका, ट्रेंड हुआ #boycott jawan

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 3:12 pm IST
Jawan की रिलीज़ से पहले शाहरुख खान को मिला बड़ा झटका, ट्रेंड हुआ #boycott jawan

Jawan

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Boycott दिल्ली: शाहरुख की जवान कल यानी 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के रिलीज होने से कुछ घंटे पहले ट्विटर पर बॉयकॉट वाला ट्रेड चलने लगा है। कई लोग जवान फिल्म के बॉयकॉट की बात कहते हुए ट्वीट कर रहे हैं, तो कहीं कई इसके सपोर्ट में भी है। इससे पहले भी शाहरुख खान की पठान के खिलाफ इसी तरह का माहौल बनाया गया था। पठान के बॉयकॉट ट्रेन के चलते हुए भी इस फिल्म ने हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

जवान को क्यों किया बॉयकॉट

फिल्म जवान कल यानी 7 सितंबर को देश और दुनिया के सभी बड़े पदों पर रिलीज होने वाली है। एक दिन पहले ट्विटर पर बॉयकॉट वाला खेल शुरू हो गया है अलग-अलग लोग अलग-अलग कारणों से शाहरुख कि फिल्म के बॉयकॉट की बात कह रहे हैं। हालांकि ट्रेड का कितना असर होगा यह कहना अभी मुश्किल है, क्योंकि एडवांस बुकिंग को देखे तो 10 लाख टिकट एडवांस में बिक चुकी है।

यूजर्स ने किया बॉयकॉट को सपोर्ट

ट्विटर पर बॉयकॉट जवान का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने लिखा -‘हमारे मंदिर तुम्हारी प्रमोशन के लिए स्टूडियो नहीं है, फिल्म की रिलीज से पहले ही क्यों तुम्हें मंदिर याद आते हैं इस बकवास को बंद करो’ तो वहीं दूसरे यूज़र ने ट्वीट किया कि ‘मैं जवान फिल्म के बॉयकॉट को किसी धर्म या कम्युनिटी की वजह से सपोर्ट नहीं कर रहा, मैं इसे इसलिए सपोर्ट कर रहा हूं क्योंकि यह फिल्म क्रिमिनल बॉलीवुड का प्रोडक्शन है, जिसने मेरे सुशांत की जिंदगी हक और इज्जत छीना’ बस ।

Jawann

यूजर्स ने उड़ाया बॉयकॉट के ट्रेड का मजाक

जहां हर तरफ फिल्म के बॉयकॉट की बात चल रही है, वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स इस बॉयकॉट के ट्रेड का मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूर्ज ने लिखा, इस ट्रैड को फुल सपोर्ट है मेरा, सभी लोग सारे हाल की टिकट बुक कर लो ऐसे में टिकट न मिलने की वजह से कोई भी फिल्म देखने नहीं जा पाएगा, तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा बॉयकॉट जवान मूवी ने ट्रेड करना शुरू कर दिया है। अब मुझे पक्का यकीन हो गया है कि जवान फिल्म पठान के भी सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी’। तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने धमाल मूवी का मीम बनाकर लिखा “जवान फिल्म का बॉयकॉट करने वाले लोग.. जवान मूवी दिख रही है… हां, बॉयकॉट जवान ट्वीट कर दिया नहीं करना था, अब वो 1500 करोड़ कमाएगी। ”

Jawan Film

 

छवि

 

ये भी पढ़े – 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT