होम / Jawan Box Office Collection: अमेरिका में भी मची जवान की धूम, 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Jawan Box Office Collection: अमेरिका में भी मची जवान की धूम, 500 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 12, 2023, 8:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Box Office Collectionदिल्लीदेश ही नहीं विदेश में भी जवान अपना तेहेलका मचा रही है। फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है। वहीं इस ही बीच अमेरिका में भी फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है और टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में आ गई थी।

टॉप 5 में बनाई जगह

बता दे की जवान ने अमेरिका में वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। वहीं शाहरुख की फिल्म ने लिस्ट में चौथे नंबर पर अपनी जगह बनाई है। फिल्म ने पहले विकेट में 6.2 मिलियन डॉलर्स यानी कि 51.40 करोड़ का बिजनेस किया है। वही खबरों के मुताबिक वीकेंड पर जवान सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म भी बनी, बता दे की एडवांस बुकिंग में भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई थी।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

जैसा कि सभी को पता है कि जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी। फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बड़े रिकॉर्ड बनती जा रही है। वहीं जवान अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वर्ल्डवाइड जवान 500 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर चुकी है। फिल्म रिलीज के चौथे दिन ही 80.01 करोड़ की कमाई कर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया था। अब तक किसी फिल्म ने एक दिन में इतना बड़ा कलेक्शन नहीं किया है।

फिल्म की स्टार कास्ट ने फिल्म में डाली जान

जवान फिल्म एक बाप बेटे की कहानी है। जिसमें सामाजिक राजनीतिक मुद्दों को उठाया गया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा लीड रोल में नजर आ रही है। इसके साथ ही पुलिस वाली के किरदार को भी अदा कर रही है। वहीं जवान में प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और सान्या मल्होत्रा ने भी अहम भूमिका निभाई है। इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण को भी कैमियो किरदार निभाते देखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT