होम / Jawan OTT release: शाहरुख खान ने दीं फैंस को सौगात, जानें क्या हैं खास

Jawan OTT release: शाहरुख खान ने दीं फैंस को सौगात, जानें क्या हैं खास

Babli • LAST UPDATED : November 2, 2023, 9:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan OTT release, दिल्ली: शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुपरस्टार ने अपने इस खास दिन पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान को ओटीटी पर लाकर अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया हैं। एक्शन थ्रिलर, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी, अब डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। जवान का ओटीटी रिलीज़ की अनाउंसमेंट शाहरुख ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर की हैं।

शाहरुख खान ने की ओटीटी रिलीज की घोषणा

गुरुवार, 2 नवंबर को जवान के ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मजेदार अंदाज में डिजिटल रिलीज की घोषणा की। ठीक आधी रात को, जैसे ही शाहरुख खान 58 साल के हुए, एक प्रोमो जारी किया गया जिसमें उनकी गर्ल गैंग के साथ उनका किरदार भी दिखाया गया। प्रोमो में, शाहरुख ने मंच को अगले दो मिनट के अंदर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की घोषणा की। इसके साख ही एक्टर ने हार्दिक अनुरोध के साथ लिखा, “कृपया मेरी ‘मन्नत’ है आपसे”, तो उन्होंने हास्य के साथ चुटकी ली, “ऐ, मन्नत तो मेरी है” ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जवान के बारे में

शाहरुख खान और डायरेक्टर एटली के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करने वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर इतिहास रचा हैं। दोहरी भूमिका में SRK के चित्रण को बहुत प्यार मिला, और नयनतारा के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पंसंद किया गया। कलाकारों की टोली में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, सुनील ग्रोवर और अन्य जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल थे। साथ ही इस फिल्म में, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने प्रभावशाली कैमियो भूमिकाएँ निभाईं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
सिंदूर-मंगलसूत्र पहने खूबसूरत नजर आई नई दुल्हन Arti Singh, Shehnaaz Gill संग वीडियो कॉल पर बात कर फोटो की शेयर -Indianews
Japan Earthquake: जापान में भूकंप से फिर कांपी धरती, रिक्‍टर स्‍केल पर इतनी रही तीव्रता
LSG VS RR: एकाना में रहेगा गेंदबाजों का दबदबा! जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
असम के जंगलों में हाथी का आतंक, दो वनरक्षकों समेत तीन लोगों को कुचला
Gurgaon: शख्स की हैवानियत से शर्मसार हुई इंसानियत, खुद के हाथों से की अपने नवजात की हत्या-Indianews
ADVERTISEMENT