होम / Jawan Teaser Out: जवान का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म के लिए 30 दिन की टिक टिक हुई शुरू

Jawan Teaser Out: जवान का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म के लिए 30 दिन की टिक टिक हुई शुरू

Simran Singh • LAST UPDATED : August 8, 2023, 1:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Jawan Teaser Out: जवान का नया पोस्टर हुआ रिलीज, फिल्म के लिए 30 दिन की टिक टिक हुई शुरू

Jawan Teaser Out

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Teaser Out, दिल्लीशाहरुख खान की फिल्म जवान तेजी से रिलीज की तरफ बढ़ रही है। ऐसे में शाहरुख खान द्वारा भी इस फिल्म को लेकर हर एक मुमकिन कोशिश की जा रही है। इसी बीच फैंस के लिए जवान को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जिसमें फिल्म का नया टीजर रिलीज कर दिया गया है।

जैसा कि सभी फैंस को पता है कि शाहरुख खान ने 7 अगस्त को जवान का नया पोस्टर रिलीज किया था। जिसके साथ उन्होंने अपडेट दी थी कि इस महीने का इंतजार फिल्म के लिए और रह गया है। वह इसके थोड़ी देर बाद ही उन्होंने फिल्म का नया टीचर भी जारी कर दिया है।

रिलीज हुआ फिल्म का टीचर

जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार था। शाहरुख की फिल्म जवान का नया टीचर सामने आ चुका है। टीजर में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और दीपिका पादुकोण की झलक को भी देखा गया। वही वीडियो में शाहरुख खान की ट्रेन का सीन भी नजर आता है। जिसमें वह जबरदस्त एक्शन करते हुए देखे जा सकते हैं। साथ ही बता दे कि शाहरुख खान ने इस टीचर को अपने ऑफिशल सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “बस 30 दिन रह गए है…ये भी गुजर जाएगा…टिक…टिक…।”

इससे पहले शाहरुख ने जवान का नया पोस्टर भी जारी किया था। जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मैं अच्छा हूं या बुरा हूं… बस 30 दिनों में पता चल जाएगा। क्या आप तैयार हैं ? जवान 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में दुनियाभर में रिलीज हो रही है।”

कौन कौन आएगा फिल्म में नजर

इसके साथ ही बता दे की जवान को साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार द्वारा डायरेक्ट किया गया है। वहीं इसमें शाहरुख खान द्वारा लीड रोल निभाया जा रहा है। जिनके साथ नियंतारा और सानिया मल्होत्रा को भी देखा जाने वाला है। इसके साथ ही विजय सेतुपति इसमें विलन का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में देखी जाने वाली है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा को भी जवान में एक्टिंग करते देखा जाएगा।

 

ये भी पढ़े: सोशल मीडिया पर वायरल सुशांत के हमशक्ल पर लगा AI इस्तेमाल करने का आरोप

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT