होम / Jawan का 14वें दिन हुआ सबसे बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी कमाई

Jawan का 14वें दिन हुआ सबसे बुरा हाल, बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी कमाई

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Collection दिल्लीशाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रेकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही इंडस्ट्री में तहलका मचाया हुआ हैं। इस फिल्म ने हिन्दी फिल्मों की कमाई के अभी तक के सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए हैं। ‘जवान’ ने सबसे तेजी से कमाई करने वाली हिन्दी फिल्मो में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने का नया रिकॉर्ड बना डाला है। हालाकि रिलीज के 14वें दिन इस फिल्म की कमाई ने हाथ पैर छोड़ दिए हैं। औऱ रिलीज के बाद का दूसरा बुधवार इस फिल्म के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ।

फिल्म का 14वें दिन का कलैक्शन

बॉक्स ऑफिस कलैक्शन की बात करे तो इस फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन अब तक की सबसे कम कमाई की है। रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ ‘जवान’ ने बुधवार को सबसे कम कमाई की हैं। इस फिल्म ने 14वें दिन कुल 10 करोड़ रुपये ही कमाये है। जबकि शाहरुख की इस फिल्म ने मंगलवार को 14.4 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब इन 14 दिनों में कुल कमाई की बात करें तो सभी भाषाए मिलाकर भी इस फिल्म ने अभी तक कुल 518.28 करोड़ रुपये की ही कमाई की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

जवान’ ने 14 दिनों में 915 करोड़ रुपये कमाए

फिल्म ने कुल 14 दिनों में 915 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं 13 दिनों में ‘जवान’ की वर्ल्डवाइड’ कमाई लगभग 906.05 करोड़ रुपये के करीब रही थी। वहीं केवल भारत में इसके ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो जवान ने 611.05 करोड़ की कमाई कर ली है। शाहरुख की इस फिल्म ने 13 दिनों में विदेश में 295.00 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

‘जवान’ के बारे में

बता दे कि इस फिल्म का बजट 300 करोड़ से ज्यादा का था और ये फिल्म लगभग 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान डबल रोल में दिखाई दिए थे। और उनके ऑपोजिट विलन के रोल में विजय सेतुपति नजर आए थे। एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नयनतारा और दीपिका शाहरुख के ऑपोजिट उनकी पार्टनर के किरदार में नजर आए थे ।

 

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT