होम / Parineeti-Raghav Wedding: सूफी नाइट में परिणीति और राघव ने निभाई रस्में, प्रियंका की मां और भाई भी हुए शामिल

Parineeti-Raghav Wedding: सूफी नाइट में परिणीति और राघव ने निभाई रस्में, प्रियंका की मां और भाई भी हुए शामिल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 21, 2023, 8:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav Weddingदिल्लीइस साल की सबसे चर्चित शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शिरि हो गए है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के शादी में होने वाली रस्में दिल्ली में ही कि जा रही है। इस बीच कपल की सूफी नाइट वाली महफिल सजी है। जिसमें बॉलीवुड और राजनीति से जुड़े दिग्गजों का जमावड़ा भी लगा। इस रस्में के दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, उनके भाई सिद्धार्थ, राज्यसभा सदस्य और खिलाड़ी हरभजन सिंह जैसे महमानों ने हिस्सा लिया।

20 सितंबर को हुआ फंक्शन्स

कपल की शादी से पहले 20 सितंबर को पहले दूल्हे के दिल्ली वाले घर पर एक सूफी नाइट का आयोजन किया गया। इस इवेंट में चार चांद लगाने के लिए राघव का घर खूबसूरत तरीके से सजाया गया। इस महफिल में परिणीति की मौसी यानी की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा शिरकत करने पहुंची। उनके साथ उनके बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा भी मौजूद रहे।

मौसी और भाई भी आया सामने

शादी से पहले अपनी भांजी परिणीति चोपड़ा के खास फंक्शन में मधु चोपड़ा व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड सूट पहने के आई थी। इसके अलावा भाई सिद्धार्थ ने स्टाइलिश ब्लैक इंडो-वेस्टर्न सूट पहना था। इशके साथ ही बता दें कि दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए। परिणीति-राघव की सूफी नाइट में डिजाइनर पवन सचदेवा और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह भी पहुंचे।

24 सितंबर होने वाली है शादी

जैसा की सभी जानते है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इस साल की 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में प्राइवेट सेरेमनी के अदंर सगाई की थी। वहीं अब कपल उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी रचाने वाला है। दोनों ही 24 सितंबर को पंजाबी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT