होम / क्यों हर वक्त पैप्स पर भड़कती है Jaya Bachchan? हुआ खुलासा, खुल गई पोल!

क्यों हर वक्त पैप्स पर भड़कती है Jaya Bachchan? हुआ खुलासा, खुल गई पोल!

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2024, 8:49 am IST

Jaya Bachchan (जया बच्चन)

India News (इंडिया न्यूज), Jaya Bachchan: जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत सत्यजीत रे की महानगर से की थी, जब वह किशोर थीं। उसके बाद, जया ने फिल्म गुड्डी में अहम किरदार निभाया है। बाद में, एक्ट्रेस ने कई फ़िल्में कीं और खुद को बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक के रूप में स्थापित किया। एक एक्ट्रेस होने के अलावा, जया 2004 से समाजवादी पार्टी की सांसद हैं। जया का गुस्सैल स्वभाव सभी को पता है, और वह अक्सर पैप्स पर भड़क जाती हैं। अब, हाल ही में एक पैपराज़ो ने जया के पैप्स पर नाराज़ होने की वजह का खुलासा किया।

  • क्यों पैप्स पर भड़कती हैं जया बच्चन 
  • जया बच्चन पैप्स को एंगल सुझाती हैं

कपूर खानदान की शहजादी को डेट कर रहा हैं ये हिरो! इस तरह रिश्तें का दिया हिंट

क्यों पैप्स पर भड़कती हैं जया बच्चन 

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में, एक शटरबग, मानव मंगलानी ने जया बच्चन के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें इतनी मीडिया की आदत नहीं थी। मानव ने आगे कहा कि जया के समय में पैप और साथ ही मीडिया बहुत ही सौम्य हुआ करते थे और अब पैप की संख्या में वृद्धि हुई है। मानव ने कहा, “उन्हें इतनी मीडिया की आदत नहीं है। उनके दिनों में, मुश्किल से कुछ लोग थे, जो सब कुछ बहुत ही सौम्यता से करते थे। अब, मीडिया में भारी वृद्धि हुई है।”

युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड बनेगी ये हसीना? नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

जया बच्चन पैप्स को एंगल सुझाती हैं

उसी इंटरव्यू में, मानव मंगलानी ने खुलासा किया कि जया बच्चन को इस बात से कोई आपत्ति नहीं है कि पैप्स किसी फिल्म के प्रीमियर या किसी इवेंट में होते हैं, लेकिन जब शटरबग्स उन्हें अचानक पकड़ लेते हैं, तो वह चिढ़ जाती हैं, जिसके कारण वह अपना निजी समय बिताने में असहज महसूस करती हैं। पैपराज़ो ने आगे बताया कि जया बच्चन का अपना एक फंडा है, और वह अक्सर पैप को एंगल भी सुझाती हैं। मानव ने कहा,

“जब वे प्रेस कॉन्फ्रेंस या फिल्म प्रीमियर में होते हैं, तो उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं होती। जब लोग उसे बिना किसी तैयारी के देखते हैं तो उसे बहुत बुरा लगता है। वह चौंक जाती है, ‘हम तो बस डिनर के लिए बाहर गए थे, इतने सारे लोग यहाँ कैसे आ गए।’ फिर वह अपनी मजेदार बातें भी करती है। वह पैप को एंगल बताती है। ‘ये नीचे कहाँ फोटो ले रहे हो, इस एंगल से लो। वह मीडिया से जुड़ी नहीं है। वह सिर्फ़ एक चैनल के चार-पाँच लोगों की आदी है और बस।’

गलत तरीके से छुआ, एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़, फटी रह गई बाउंसर की भी आखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT