होम / Jenna Ortega: फिलिस्तीन का समर्थन करना जेना ओर्टेगा को पड़ा भारी, फैंस ने की ये मांग

Jenna Ortega: फिलिस्तीन का समर्थन करना जेना ओर्टेगा को पड़ा भारी, फैंस ने की ये मांग

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 23, 2023, 11:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Jenna Ortega: फिलिस्तीन का समर्थन करना जेना ओर्टेगा को पड़ा भारी, फैंस ने की ये मांग

Jenna Ortega

India News(इंडिया न्यूज),Jenna Ortega: इजरायल हमास युद्ध को लेकर पूरी दुनिया परेशान है। जिसके बाद कई सारी बातें भी सामने आई है। वहीं इन सबके बीच विदेशी अभिनेत्री जेना ओटर्गा को फ़िलिस्तीन का समर्थक करना भारी पड़ गया। जानकारी के लिए बता दें कि, इजरायल-हमास संघर्ष पर बहस जारी है, प्रशंसक अब ओर्टेगा को आगामी स्क्रीम VII से हटाने की मांग कर रहे हैं, जो हाल ही में इसी तरह के कारणों से अभिनेत्री मेलिसा बैरेरा को हटाए जाने को दर्शाता है।

सोशल मीडिया पर फैंस की मांग

सोशल मीडिया पर, उपयोगकर्ता ने इस विषय पर कहा, “तब तक प्रतीक्षा करें जब तक उन्हें पता न चले कि जेना ओर्टेगा ने भी फ़िलिस्तीन का समर्थन किया है और व्यावहारिक रूप से इस समय उनकी धन निर्माता हैं।” ट्वीट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की और दस लाख से अधिक बार देखा गया, जिससे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में ओर्टेगा की भूमिका के बारे में व्यापक चर्चा हुई। “जेना ओर्टेगा को फ्रेंचाइज़ी को दिवालिया बनाने के लिए स्क्रीम 7 छोड़ देना चाहिए। वे फ़िलिस्तीन का समर्थन करने के लिए मेलिसा बैरेरा को कैसे बर्खास्त कर सकते हैं और इसे यहूदी विरोधी कह सकते हैं?!?!?!” एक अन्य यूजर ने लिखा.

स्क्रीम 7 से हटाने की मांग

स्क्रीम 7 के निर्देशक क्रिस्टोफर लैंडन ने ओर्टेगा के ट्वीट पर चुप्पी साधते हुए एक गुप्त ट्वीट के साथ बैरेरा को हटाने की बात स्वीकार की: “यह मेरा बयान है: सब कुछ बेकार है। चिल्लाना बंद करो। यह मेरा निर्णय नहीं था।” फिल्म के प्रोडक्शन हाउस स्पाईग्लास मीडिया ने बैरेरा की समाप्ति के संबंध में कोई सार्वजनिक बयान जारी नहीं किया है।

जेना ओर्टेगा ने कही ये बात

इसके साथ ही बता दें कि, इस साल की शुरुआत में, ओर्टेगा को फिलिस्तीन समर्थक रुख के कारण यहूदी विरोधी भावना के आरोपों का सामना करना पड़ा था। इसके साथ ही एक ने लिखा कि, किसकी यहूदी विरोधी नफरत बदतर है?” द टाइम्स ऑफ इज़राइल ने उनके ट्वीट की तुलना कान्ये वेस्ट की विवादास्पद टिप्पणियों से की। प्रकाशन ने ओर्टेगा के ट्वीट को “अच्छे इरादे से लेकिन बिना जानकारी वाला” माना, जो यहूदी विरोधी भावना की समझ की कमी का संकेत देता है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT