होम / Jennifer Winget: 2 साल में ही टूट गई थी जेनिफर और करण की शादी, तलाक के 8 साल बाद अब इस तरह जीतीं हैं ऐक्ट्रेस अपनी जिंदगी

Jennifer Winget: 2 साल में ही टूट गई थी जेनिफर और करण की शादी, तलाक के 8 साल बाद अब इस तरह जीतीं हैं ऐक्ट्रेस अपनी जिंदगी

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 24, 2023, 1:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jennifer Winget: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट पर्सनली और प्रोफेशनली दोनों तरह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर फैंस भी हैरान रह जाते हैं, जेनिफर विंगेट ने महज 12 साल की उम्र में टेलीविजन में काम करना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस ने अपनी कई पॉपुलर सीरीज के जरिए लोगों के दिलों में गहरी जगह बनाई है। आज इस स्टोरी में हम बात करेंगे कि शादी टूटने के आठ साल बाद भी जेनिफर किस तरह की जिंदगी जीती हैं।

2 साल के अंदर ही टूट गई थी शादी

जेनिफर ने दिल मिल गए, बेहद, कहीं तो होगा और बेपन्हा जैसे लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय करके अपनी अलग पहचान बनाई है। वह फिलहाल अपनी सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। हम आपको बता दें कि जेनिफर की करण सिंह ग्रोवर से पहली मुलाकात टीवी शो के सेट पर ही हुई थी, इसके बाद ये दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। इस जोड़ी ने 2012 में शादी कर ली थी और महज 2 सालों के अंदर ही उनकी शादी टूट भी गई थी।

आठ साल बाद इस तरह जिंदगी जीतीं हैं जेनिफर 

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और एक्ट्रेस ने करण से तलाक ले लिया। जेनिफर ने एक इंटरव्यू में तलाक पर चुप्पी तोड़ी और अपनी शादी को एक बड़ी गलती बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ रिश्ते सिर्फ दोस्ताना ही रहें तो बेहतर है हालांकि, दोनों ने इस टूटे रिश्ते के प्रति हमेशा सम्मान दिखाया है। जेनिफर ने कहा कि मैंने अपने पारिवारिक जीवन को 500% दिया है और कोई भी इसके लिए मुझ पर उंगली नहीं उठा सकता।

Also Read: पति सैफ अली खान संग मैजिक शो का लुत्फ उठाती दिखी Kareena Kapoor Khan, बर्थडे बैश की इनसाइड झलकियां हुई वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT