होम / Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’

Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 26, 2024, 2:16 pm IST

Alia Bhatt Jigra Trailer Out

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Jigra Trailer Out: बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) की रिलीज करीब आ रही है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वेदांग रैना (Vedang Raina) अभिनीत फिल्म के टीजर और गानों ने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। अब फिल्म जिगरा का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस ट्रेलर में आलिया अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ वेदांग को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार दिखाई दे रहीं हैं। फिल्म में ढेर सारा मनोरंजन और इमोशन है।

आलिया भट्ट की जिगरा का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज 26, सितंबर को आगामी फिल्म जिगरा के निर्माताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 3 मिनट, 1 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत आलिया भट्ट के किरदार सत्या से होती है, जो अपने भाई अंकुर, वेदांग रैना द्वारा निभाए गए किरदार से फोन पर बात करती है। फिर यह दिखाया जाता है कि अंकुर को तीन महीने में मौत की सजा सुनाई जाती है। सत्या अंकुर को बचाने के लिए खुद को प्रशिक्षित और तैयार करती है।

मशहूर एक्ट्रेस के घर में है भूत-प्रेतों का साया, खुद सुनाया भयानक रात का खौफनाक किस्सा, बोली- ‘कोई मेरे पीछे लेटा और…’ – India News

ट्रेलर अचानक जेल पहुंचने के बाद बदल जाता है। आलिया एक्शन से भरपूर अवतार में चमकती हैं, क्योंकि सत्या अपने भाई को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है, जिसे जेल में प्रताड़ित किया जा रहा है। भाई-बहन का रिश्ता फिल्म का मूल होने का वादा करता है, क्योंकि ट्रेलर सत्या के इस कथन के साथ समाप्त होता है कि उसने कभी नहीं कहा कि वो नैतिक रूप से सही व्यक्ति है, वो सिर्फ अंकुर की बहन थी। निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “एक हज़ारों में सत्या और अंकुर की कहानी है!”

जिगरा के ट्रेलर पर फैंस ने दिए रिएक्शन

जिगरा के ट्रेलर से फैंस काफी प्रभावित हुए और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रशंसा व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, ‘यह वाकई कुछ नया, कुछ नया जैसा लगता है, कुछ ऐसा जो हमने पहले बॉलीवुड में नहीं देखा। यह वाकई महिलाओं पर केंद्रित फिल्म है और आलिया फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सत्य और अंकुर – सबसे अच्छी भाई-बहन की जोड़ी।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘जिस तरह एक बहन अपने छोटे भाई की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है, हे भगवान इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ वहीं, कई अन्य लोगों ने लाल दिल और आग के इमोजी ड्रॉप किए हैं।

Arjun Kapoor की लाइफ में आई नई गर्लफ्रेंड, मलाइका अरोड़ा को होगी अब जलन, पैपराजी से मिलवाते हुए बांटी मिठाई – India News

इस दिन रिलीज होगी फिल्म जिगरा

जिगरा का निर्देशन वासन बाला ने किया है और इसकी पटकथा उन्होंने देबाशीष इरेंगबाम के साथ मिलकर लिखी है। वायकॉम18 स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण करण जौहर, अपूर्व मेहता, आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट और सोमेन मिश्रा ने किया है। दशहरा सप्ताहांत के दौरान 11 अक्टूबर, 2024 को जिगरा रिलीज होने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT